गौतम गंभीर का पलटवार, हमेशा के लिए छोड़ दूंगा जलेबी खाना...

सोमवार, 18 नवंबर 2019 (15:01 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली में प्रदूषण पर हुई बैठक में शामिल नहीं होने के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि यदि मेरे जलेबी खाने से प्रदूषण बढ़ता है तो मैं हमेशा के लिए जलेबी खाना छोड़ दूंगा।
 

#WATCH: Gautam Gambhir, BJP MP says."Agar mera jalebi khane se Delhi ka pollution badha hai, toh main hamesha ke liye jalebi chhod sakta hoon...10 minute mein mujhe troll karna shuru kar diya, agar itni mehnat Delhi ki pollution ko kam karne mein ki hoti toh hum saas le pate." pic.twitter.com/K2oW5qokht

— ANI (@ANI) November 18, 2019
गंभीर ने मीडिया से चर्चा में कहा कि बैठक ज्यादा जरूरी है या काम? मैंने अपने 5 महीने के कार्यकाल में जितने काम किए हैं, उतने केजरीवाल सरकार के 5 साल में नहीं हुए।

ALSO READ: गौतम गंभीर को आखिरी बार इंदौर में जलेबी खाते देखा गया, गुमशुदगी के लगे पोस्टर
उन्होंने सवाल किया कि केजरीवाल सरकार ने प्रदूषण से निपटने के ऐसा क्या खरीदा, जबकि मैंने 90 करोड़ के मशीन और वाहन खरीदे साथ ही गाजीपुर का काम शुरू करवाया।
 
ALSO READ: गौतम गंभीर के पोहा-जलेबी पर भारी पड़ा प्रदूषण, जमकर हुए ट्रोल
 
उन्होंने कहा कि चूंकि मैं कॉन्ट्रैक्ट से बंधा हुआ था, अत: मैंने इसकी सूचना भी 11 अक्टूबर को ही दे दी थी कि मैं बैठक के लिए उपलब्ध नहीं रहूंगा। लोगों ने मुझे 10 मिनट में ट्रोल करना शुरू कर दिया। मैं चाहता हूं कि लोग केजरीवाल सरकार से भी सवाल पूछें कि उन्होंने प्रदूषण के लिए क्या किया।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Video : CM कमलनाथ के मंत्री का बेतुका बयान, पूर्व CM शिवराज को कहा मूर्ख