गुरुग्राम गोलीकांड : मौत से पहले जज की पत्नी ने खोला था यह राज, जानकर रह जाएंगे सन्न...

मंगलवार, 16 अक्टूबर 2018 (12:32 IST)
गुरुग्राम (गुड़गांव)। क्या कोई व्यक्ति मामूली से विवाद में किसी को गोली मार सकता है? आमतौर पर इसका जवाब ना में ही होगा, लेकिन हकीकत में हुआ ऐसा ही है। दरअसल, शनिवार को गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे को गनर महिपाल ने मामूली बात पर गोली मार दी। गनर ने उनके साथ मारपीट भी की थी। 
 
एडिशनल सेशन एवं डिस्ट्रिक्ट जज कृष्णकांत शर्मा की पत्नी ऋतु ने अस्पताल में मौत से पहले बताया था कि उन्हें और उनके बेटे को महिपाल ने ड्राइविंग विवाद में गोली मारी थी। उन्होंने बताया कि महिपाल और उनके बेटे ध्रुव के बीच कार की चाबी को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी के चलते गनर ने दोनों को गोली मार दी। जज की पत्नी ऋतु की रविवार को अस्पताल में मौत हो गई, जबकि बेटे ध्रुव को ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया। 
 
मीडिया रिपोर्ट्‍स के मुताबिक आर्केडिया मार्केट के बाहर शनिवार को जज के बेटे और गनर के बीच कार ड्राइविंग को लेकर विवाद हुआ था। इससे महिपाल ने आपा खो दिया और वह ध्रुव को गालियां देने लगा। जब कार में पीछे बैठीं ऋतु बीचबचाव के लिए बाहर निकलीं तो गनर ने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया।
 
इस बीच ध्रुव ने भी मां को बचाने की कोशिश की, तभी महिपाल ने ऋतु को 2 गोलियां मार दीं। फिर ध्रुव के सिर में गोली मार दी। ध्रुव को महिपाल ने दो और गोलियां मारीं जो कि उसकी गर्दन के पास लगीं। बताया जा रहा है कि चश्मदीदों और मार्केट में लगी सीसीटीवी फुटेज से भी इसी तरह की जानकारी सामने आई है। जज ने महिपाल के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING