Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

उत्तराखंड : भाजपा के मंत्री हरक सिंह रावत ने मांगी हरीश रावत से माफी

हमें फॉलो करें webdunia

एन. पांडेय

शुक्रवार, 22 अक्टूबर 2021 (20:29 IST)
देहरादून। उत्तराखंड में भाजपा सरकार में मंत्री हरक सिंह रावत ने खुद हरीश रावत से माफी मांगकर पिछले कई दिनों से दोनों के बीच चल रही जुबानी जंग को समाप्त करने की पहल की है।हालांकि उन्होंने यह भी साफ किया कि कांग्रेस में आने के लिए उनकी तरफ से यह माफी नहीं मांगी। लेकिन राजनीति के जानकार उनकी इस माफी के सियासी निहितार्थ ही लगा रहे हैं।

असल में लंबे समय से चर्चा है कि हरक समेत भाजपा में गए कांग्रेस के आधा दर्जन विधायक कांग्रेस में वापसी करना चाहते हैं। लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत इन सबको पार्टी में लेने को राजी नहीं हैं। हरीश रावत ने यह शर्त लगा दी थी कि उनकी कांग्रेस में वापसी तभी संभव है जब वे सार्वजनिक माफी मांगें। हरक की आज की गई इस पहल को इसी रूप में देखा जा रहा है।
webdunia

इसके बाद अब हरक सिंह रावत की आपसी तकरार अब खत्म होती दिखाई दे रही है। हरक सिंह रावत ने आज हरीश रावत के लिए दोनों हाथ जोड़कर उनके चरणों में नतमस्तक होने की बात कह दी।हरक सिंह रावत ने कहा कि वह हरीश रावत को बड़ा भाई मानते हैं।

हरीश रावत उनको कुछ भी कहेंगे तो वे उस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देंगे।हरीश रावत ने हरक सिंह को कभी महापापी कहा तो कभी गुनाहगार।माना यह जा रहा है कि अब हरक सिंह रावत की तरफ से मांगी गई माफी मांगकर वे हरीश रावत से बैर खत्म कर कांग्रेस में वापसी की राह खोलने की जुगत में हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ओमप्रकाश राजभर बोले- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 'खदेड़ा हो बे'...