Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ओमप्रकाश राजभर बोले- उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 'खदेड़ा हो बे'...

हमें फॉलो करें webdunia

अवनीश कुमार

शुक्रवार, 22 अक्टूबर 2021 (20:06 IST)
कानपुर देहात। कानपुर देहात में शुक्रवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सिकंदरा विधानसभा में पहला शोषित, वंचित, दलित और पिछड़ों का अधिकार सम्मेलन का आयोजन किया था।इस दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता प्रदेश में बदलाव चाहती है।

आप 2022 के विधानसभा चुनाव में देखिएगा भारतीय जनता पार्टी को अपनी जमानत बचाना मुश्किल पड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल की 150 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को जीतने नहीं दूंगा, यह आप देख लीजिएगा। देख लीजिएगा, भाजपा गई, ये ओमप्रकाश राजभर का वादा है।बीजेपी का कहीं कोई चक्रव्यूह काम नहीं करेगा।

चाय बेचते-बेचते देश बेच दिया : ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 2022 में कहीं भी मोदी लहर नहीं चलेगी। दुनिया में अगर सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाला कोई नेता है तो उस नेता का नाम है नरेंद्र मोदी।उन्होंने कहा कि चाय बेचते बेचते देश बेचने लगे।कहते थे सौगंध मुझे इस मिट्टी की, देश नहीं बिकने दूंगा। रेलवे बेच दिया, बैंक बेच दिए, एलआईसी बेच दिया, एयरपोर्ट बेच दिया,कोयले की खदान बेच दिया।
webdunia

अब बताइए क्या बीजेपी के घोषणा पत्र में था कि वह देश बेच देंगे। आज पूरे देश में महंगाई अपनी चरम सीमा पर है।बंगाल में तो 'खेला हो बे', लेकिन उत्तर प्रदेश में 'खदेड़ा हो बे'... उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कितनी नाराज है, यह तो आप भी जानते हैं कि इनके सांसद, विधायक जहां भी जा रहे हैं, वहां से खदेड़े जा रहे हैं।बंगाल में तो 'खेला हो बे', लेकिन उत्तर प्रदेश में 'खदेड़ा हो बे'...

उन्होंने कहा कि किसान बैठा है खदेड़ा हो बे और इधर वंचित बैठा है खदेड़ा हो बे..उन्होंने कहा कि अगर 2022 में गठबंधन की सरकार बनती है तो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव होंगे। हर वर्ग का आदमी गठबंधन के साथ है और सभी चाहते हैं कि प्रदेश के मुख्यमंत्री का दायित्व अखिलेश यादव ही संभालें।
जिधर ओमप्रकाश, वहीं मुस्लिम समाज : उन्होंने कहा कि इस बार आप देखिएगा जिधर ओमप्रकाश राजभर जाएगा, उधर ही मुस्लिम समाज का वोटर जाएगा, क्योंकि पूरे देश का मुसलमान इस समय सिर्फ ओमप्रकाश राजभर की तरफ देख रहा है। मैं तो कहता हूं मुसलमानों को भी समान अधिकार मिलना चाहिए, किसी भर्ती की बात कर लें, वहां पर मुसलमानों की संख्या बेहद कम है, इसलिए अभी अपने अधिकार की लड़ाई लड़ रहे हैं और उनका लड़ना जायज है।

उन्होंने कहा कि मुसलमान भी अब जागरुक हो चुका है और उसे भी अपना हक पाने का अधिकार है। उसे कोई भी बरगला नहीं सकता है, जो उनके हक की बात करेगा, मुस्लिम समाज उसी के साथ खड़ा होगा।साल 2022 के चुनाव में बीजेपी का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा, जनता बीजेपी को सत्ता के सिंहासन से उतार देगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फ्लाइट में मिले प्रियंका गांधी और अखिलेश यादव, गठबंधन के लगाए जा रहे कयास