बौखलाए पाकिस्तान की LOC पर भारी गोलाबारी, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मंगलवार, 26 फ़रवरी 2019 (18:21 IST)
पुंछ। भारतीय वायुसेना द्वारा मंगलवार तड़के पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर आतंकी ठिकानों को तबाह करने से बौखलाई पाकिस्तानी सेना ने देर शाम LOC पर भारी गोलाबारी की, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। समाचार लिखे जाने तक दोनों तरफ से भारी गोलाबारी की आवाजें सुनाई दे रही हैं।
 
पाकिस्तान की सेना तड़के भारतीय वायुसेना के मंसूबों को किसी तरह भी नाकाम रही थी। सुबह से दिन भर टीवी चैनलों पर वायुसेना के शौर्य और पराक्रम की चर्चा चलती रही और यह भी कहा जाता रहा कि भारत ने 14 फरवरी को पुलवामा में 40 बहादुर सीआरपीएफ के जवानों की शहादत का बदला 350 से ज्यादा आतंकियों को मारकर लिया।
 
भारतीय वायुसेना के 12 मिराज 2000 लड़ाकू ने मंगलवार को जो तबाही मचाई उसने आतंकियों की फसल तैयार करने वाले पाकिस्तान को हिलाकर रख दिया। प्रधानमंत्री इमरान खान ने सेना के प्रमुखों की आपात बैठक बुलाई। इस बैठक का ही नतीजा रहा कि देर शाम पाकिस्तान की फौज ने अकारण भारी गोलाबारी शुरू कर दी।
 
पता चला है कि पाकिस्तान की तरफ से पुंछ के अलावा अखनूर, राजौरी और नौशेरा सेक्टर में भारी गोलाबारी की गई। चूंकि भारतीय सेना सीमा पर संभावित रिएक्श्न के लिए तैयार है, लिहाजा उसने भी इस गोलीबारी का दुश्मन को मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय सेना ने सीमा से सटे सभी गांव खाली करा दिए हैं। पता चला है कि दुश्मन ने 7 स्थानों पर भारती गोलाबारी की है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख IndiaStrikesBack : सोशल मीडिया पर बोला बॉलीवुड- घर में घुसकर मारा...