Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जम्मू कश्मीर के कुलगाम में हाई स्कूल शिक्षिका की गोली मारकर हत्या

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 31 मई 2022 (11:52 IST)
जम्मू-कश्मीर | जम्मू कश्मीर में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि जम्मू कश्मीर के कुलगाम के गोपालपुरा में स्थित एक हाई स्कूल में घुसकर आतंकवादियों ने सरेआम एक शिक्षिका को गोली मार दी। गोलीबारी में शिक्षिका गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसके बाद उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। 
 
पुलिस की ओर से बयान आया है कि सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाशी शुरू कर दी है। जम्मू कश्मीर से आए दिन आतंकवादियों द्वारा दिन-दहाड़े निर्दोष लोगों की हत्या के मामले सामने आ रहे है। मई महीने के दौरान कश्मीर में अभी तक सात टारगेट किलिंग की गई हैं। इनमें से चार नागरिक ओर तीन पुलिसकर्मी थे जो ड्यूटी पर तैनात नहीं थे। इसके पूर्व आतंकियों ने कश्मीरी टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या कर दी थी, जिसमें अमरीन का 10 वर्षीय भतीजा भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। अमरीन की हत्या के कुछ दिनों पहले आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित राहुल भट की भी हत्या कर दी थी, जिसके बाद घाटी में तनाव बढ़ गया था, स्थानीय लोगों ने कश्मीर पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया था और पुलिस के उच्च अधिकारियों के तबादले की मांग भी की थी।
 
पुलिस अभी तक ये पता नहीं लगा पाई है कि कुलगाम में शिक्षिका की हत्या करने वाले आतंकवादी किस आतंकवादी संगठन से ताल्लुक रखते थे। कुछ दिनों पहले कश्मीर पुलिस ने दावा किया था कि टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट के हत्यारों को पुलिस ने 24 घंटों के भीतर मार गिराया था। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत में कोरोना संक्रमण के 2,338 नए मामले, 19 की मौत