आप नेता फुलका ने पहले कहा सेना प्रमुख ने करवाए धमाके, अब माफी मांगी

सोमवार, 19 नवंबर 2018 (15:23 IST)
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता एचएस फुलका ने पहले अमृतसर धमाकों के लिए सेना प्रमुख बिपिन रावत को जिम्मेदार ठहरा दिया, मगर जब विवाद बढ़ा तो उन्होंने अपने बयान के लिए माफी मांग ली।
 
फुलका ने कहा कि उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया। इसके लिए मेरे बयान का वीडियो देखा जा सकता है। मेरे बयान पूरी तरह कांग्रेस के विरुद्ध था न कि सेना प्रमुख के। हालांकि फुलका बयान से उत्पन्न अप्रिय स्थिति के लिए माफी मांगी है।
 
क्या कहा था फुलका ने : फुलका ने कहा था कि सेना प्रमुख बार-बार कह रहे थे कि पंजाब में आतंकवादियों का खतरा है। अपने कथन को सही सिद्ध करने के लिए हो सकता है सेना प्रमुख ने ही सेना द्वारा यह वारदात करवा दी हो। फुलका ने यह भी कहा था कि सेना प्रमुख की बात को सच साबित करने के लिए हो सकता है सरकार ने ही यह धमाका करवाया हो।
फुलका की गिरफ्तारी हो : दूसरी ओर पंजाब भाजपा की नेता और पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांता चावला ने कहा कि अमृतसर में ग्रेनेड हमला जहां गुप्तचर एजेंसियों की असफलता का प्रमाण है, वहीं फुलका के बयान से पूरा देश नाराज है। सरकार उनके विरुद्ध देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करे और उनकी गिरफ्तारी की जाए। इसकी जांच के लिए उन्हें एनआईए के हवाले किया जाए।
 
उन्होंने कहा कि फुलका के बयान से आतंकवादियों को शह मिलेगी और पाकिस्तान में बैठे भारत के दुश्मन इसका लाभ उठाएंगे। सरकार ग्रेनेड हमले के अपराधियों को शीघ्र पकड़कर जनता के सामने लाए और इससे पहले फुलका को सलाखों के पीछे बंद करे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING