Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हैदराबाद में जल प्रलय, सड़क पर बहा आदमी, खिलौनों की तरह बह रही थीं कारें...

webdunia
बुधवार, 14 अक्टूबर 2020 (15:25 IST)
हैदराबाद। सायबर सिटी हैदराबाद (Hyderabad) को भारी बारिश ने हिलाकर रख दिया है। सड़कें समंदर में तब्दील हो गईं, वहीं रेलवे ब्रिज पर पटरियों के ऊपर से पानी बह निकला। सड़क पर दौड़ने वाली कारें उन्हीं सड़कों पर पानी में बहती हुई नजर आईं। एक दृश्य तो दिल दहलाने वाला था, जब एक व्यक्ति सड़क पर पानी के तेज बहाव में बह गया। 
 
webdunia
तेज बारिश से हैदराबाद में और तेलंगाना के कुछ अन्य इलाकों में तबाही के दृश्य साफ नजर आ रहे थे। जगह-जगह पेड़ उखड़ गए। अलग-अलग स्थानों पर सड़क और पुल बर्बाद हो गए। पुराने हैदराबाद में एक व्यक्ति देखते ही देखते बह गया। सड़क पर पानी का बहाव इतना तेज था कि कोई भी उसे बचाने के लिए आगे नहीं आया। 
 
webdunia
ग्रेटर हैदराबाद म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (GHMC) ने लोगों से अगले तीन दिनों तक घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की है। जानकारी के मुताबिक अगले दो दिन और बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने भी तीन दिन का अलर्ट जारी किया है। 
 
शहर के ही यशोदा अस्पताल में पानी इस तरह बह रहा था, मानो कोई तेज बरसाती नदी हो। कई जगह बारिश का बहाव इतना तेज था कि सड़क पर चल रहे वाहन पीछे की तरफ बह निकले। तूनी रेलवे ब्रिज का दृश्य और भी डराने वाला था, जहां पटरियां पूरी तरह कचरे के नीचे दब गईं। इसी के चलते रेल यातायात भी रोक दिया गया। लोग सड़कों पर कमर से ऊपर पानी में एक दूसरे का हाथ थामे चलते देखे गए। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

थोक कीमतों पर आधारित महंगाई सितंबर में बढ़कर 1.32 फीसदी हुई