Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अमरिंदर का फिर वार, क्या कांग्रेस के अंदर परेशान करने अपमान करने के लिए जगह है?

webdunia
गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (21:58 IST)
चंडीगढ़। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) लगातार कांग्रेस और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साध रहे हैं।
 
अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को पार्टी के अंदर अपने ‘अपमान’ का जिक्र किया और पूछा कि अगर उनके साथ इस तरह का व्यवहार हो रहा है तो आम कार्यकर्ताओं के साथ क्या होता होगा।
पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत की दिल्ली में गुरुवार को की गई टिप्पणी का जवाब दे रहे थे जिसमें श्रीनेत ने कहा था कि पार्टी के अंदर गुस्सा करने के लिए कोई जगह नहीं है।
 
अमरिंदर सिंह द्वारा बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को कथित तौर पर ‘अनुभवहीन’ बताए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए श्रीनेत ने यह बात कही। 
 
नवजोत सिंह सिद्धू के साथ तनातनी के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के कुछ दिनों बाद सिंह ने बुधवार को यह टिप्पणी की थी।
 
प्रवक्ता के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा‍ कि हां, राजनीति में गुस्से के लिए कोई जगह नहीं होती, लेकिन क्या कांग्रेस जैसी इतनी पुरानी पार्टी में अपमान और परेशान किए जाने के लिए जगह है?’
 
अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल के एक ट्वीट के मुताबिक ‘अगर मुझ जैसे वरिष्ठ नेता के साथ इस तरह का व्यवहार हो सकता है तो मुझे आश्चर्य है कि कार्यकर्ताओं के साथ क्या होता है : कैप्टन अमरिंदर।’ इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वह ‘अपमानित’ महसूस कर रहे थे।
 
गांधी भाई-बहन को ‘अनुभवहीन’ कहने के अलावा पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि वे पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख नवजोतसिंह सिद्धू के खिलाफ आगामी विधानसभा चुनावों में मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे। सिंह ने सिद्धू को ‘राष्ट्रविरोधी’ और ‘खतरनाक’ बताया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

PM Modi US Visit :PM मोदी ने अडोबी के CEO से की बात, जानिए क्या हुई चर्चा