सोशल मीडिया पर उठा सवाल, क्या धोनी से बेहतर फिनिशर हैं पीएम मोदी...

गुरुवार, 17 जनवरी 2019 (09:38 IST)
नई दिल्ली। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को दुनिया का सबसे बेहतरीन मैच फिनिशर माना जाता है। वे बेहद संयम के साथ लक्ष्य का पीछा करते हैं और टीम को मैच जिताकर ही लौटते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर किए गए एक ट्वीट में सवाल किया गया है कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धोनी से भी बेहतर फिनिशर हैं?
 
सागर नंदकिशोर बिरारी नामक ट्वीट अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की गई है। इसमें कहा गया है कि 41 साल से वन रैंक वन पेंशन प्रोजेक्ट पूरा नहीं हुआ था, पीएम मोदी ने इसे फिनिश किया। 43 साल से कोल्लम बायपास अधूरा था इसे भी नरेंद्र मोदी ने ही पूरा कराया। बांग्लादेश इनक्लेव प्रोजेक्ट भी 69 सालों बाद मोदी के कार्यकाल में ही पूरा हुआ।
 
इसी तरह वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे भी 14 साल बाद मोदी राज में ही बन पाया। बोगीबील ब्रिज प्रोजेक्ट भी मोदी के राज में ही बना। इसे बनने में 21 साल का समय लग गया।

हालांकि राजनीति के मैदान के इस सबसे बड़े खिलाड़ी की तुलना क्रिकेट दिग्गज से करना बेमानी सा लगता है। लेकिन यह तुलना किसी और ने नहीं बल्कि मोदी समर्थक ने ही की है।

उल्लेखनीय है कि धोनी ने भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे मैच को जिताने में बड़ी भूमिका अदा की थी। सोशल मीडिया पर उनकी 2009 और 2019 की तस्वीरें वाइरल हो रही हैं। इनके आधार पर कहा जा रहा है कि वे 2009 में भी सर्वश्रेष्ठ मैच फिनिशर थे और 2019 में भी बेस्ट मैच फिनिशर हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख बाबा राम रहीम को आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनाई जाएगी सजा