Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बहुत कन्फ्यूजन है! ट्‍विटर पर जीसस क्राइस्ट को मिला ब्लू टिक

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 11 नवंबर 2022 (21:09 IST)
नई दिल्ली। अरबपति कारोबारी एलन मस्क (Elon Musk) द्वारा टि्‍वटर (Twitter) खरीदने के बाद कंपनी में उठापटक का दौर जारी है। लोगों को नौकरी से निकालने का मामला हो या फिर उन्हें फिर से रखने का, या फिर ब्लू टिक के लिए 8 डॉलर चार्ज करने का, मस्क के आने के बाद कुछ न कुछ लगातार चल ही रहा है। इसी बीच, कहा जा रहा है कि ट्‍विटर ने जीसस क्राइस्ट को भी ब्लू टिक दे दिया है। 
 
सीएनएन के पत्रकार डोनी ओ सुलीवन ने कहा कि मस्क के अंडर में आने और पेड सर्विस करने के बाद ट्‍विटर पर फर्जी अकाउंट बड़ी संख्या में बढ़ गए हैं। उन्होंने जीसस क्राइस्ट ट्‍विटर हैंडल के हवाले से कहा- पेड वेरिफिकेशन सिस्टम लॉन्च होने के बाद ट्‍विटर में कुछ भ्रमित करने वाली चीजें हो रही हैं। सीएनएन की बातचीत के दौरान ही ‍एक ट्‍वीट दिखाया गया, जिसमें कहा गया कि दो बियर की कीमत से भी कम में डोनाल्ड ट्रंप का वेरीफाई अकाउंट हासिल किया जा सकता था। 
webdunia
जीसस के नाम से बने इस ट्‍विटर एकाउंट के बायो में लिखा है- कारपेंटर, हीलर और गॉड यानी भगवान। इसमें ट्‍विटर जॉइन करने की तारीख अक्टूबर 2006 लिखी गई है, जबकि स्थान इसराइल लिखा गया है। लोगों ने ट्‍विटर पर इसका काफी मजाक भी बनाया कि जो व्यक्ति है ही नहीं उसका वेरीफाइड ट्‍विटर अकाउंट कैसे बन गया। 
 
अब ट्‍विटर स्वर्ग में भी : मौलीना बसु ने लिखा- वाह! अब ट्‍विटर स्वर्ग में भी उपलब्ध है। अल्फा नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- स्वर्ग और नर्क दोनों के लिए 8 डॉलर। राजेन्द्र शुक्ला ने लिखा- पैसे से खुशी नहीं खरीदी जा सकती, लेकिन 8 डॉलर ब्लू टिक जरूर खरीदा जा सकता है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

MCD Election : अरविंद केजरीवाल बोले- दिल्ली नगर निगम में सत्ता में आते ही भ्रष्टाचार करेंगे समाप्त