राहुल गांधी की फोटो लेते समय सीढ़ियों से गिरा, राहुल ने इस तरह की मदद, वायरल हुआ वीडियो

शनिवार, 26 जनवरी 2019 (13:22 IST)
भुवनेश्वर। ओडिशा की मीडिया से संवाद करने पहुंचे राहुल गांधी की तस्‍वीर लेने के दौरान फोटो पत्रकार सीढ़ियों से नीचे गिर गया। यह घटना बीजू पटनायक हवाईअड्डे पर हुई। इसके बाद राहुल गांधी तत्काल उसकी सहायता के लिए पहुंचे और उन्हें सहारा देते हुए उठाया।


खबरों के मुताबिक, फोटो पत्रकार समेत कई मीडियाकर्मी कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की खबर कवरेज करने के  सिलसिले में यहां जमा हुए थे। जब वे पैदल चलते हुए आ रहे थे तो मीडिया के लोग उनके आगे से राहुल गांधी को कवर कर रहे थे, तभी राहुल पर ध्यान होने की वजह से एक पत्रकार सीढ़ी से नीचे गिर गया। इसके बाद  राहुल गांधी दौड़कर उसके पास पहुंचे और हाथ पकड़कर उसे जमीन से उठाया।
राहुल गांधी ने उस फोटो पत्रकार का हालचाल भी पूछा। इस दौरान राहुल गांधी के साथ सुरक्षाकर्मी और कई नेता भी मौजूद थे। यह घटना देखकर आसपास खड़े लोग भी राहुल गांधी और फोटो पत्रकार के पास पहुंच गए। राहुल गांधी 'ओडिशा डायलॉग' कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए भुवनेश्वर पहुंचे थे। 
 
ओडिशा की मीडिया ने फोटो पत्रकार की मदद करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ की। यहां सुबह में हवाई अड्डे पर पहुंचे गांधी के स्वागत के लिए पार्टी के कई नेता यहां पहुंचे थे, इसी दौरान यह घटना हुई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख गणतंत्र दिवस परेड में पहली बार दिखाई दी सात खास बातें, दंग रह गए दर्शक