Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जन आशीर्वाद यात्रा से विपक्ष परेशान और भयभीत : नड्डा

webdunia
शनिवार, 4 सितम्बर 2021 (14:12 IST)
नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार को कहा कि लोगों तक संपर्क स्थापित करने की 39 नए केन्द्रीय मंत्रियों की जन आशीर्वाद यात्रा बेहद सफल रही है और इससे विपक्ष परेशान और भयभीत है। नड्डा ने विपक्ष पर कार्यक्रमों में बाधा डालने का आरोप लगाया।
 
भाजपा अध्यक्ष ने महाराष्ट्र सरकार पर केन्द्रीय मंत्री नारायण राणे को निशाना बनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार के प्रति लोगों ने जो मजबूत समर्थन और भरोसा दिखाया है उसे डिगाने की सभी चालें और व्यवधान निष्फल रहे हैं। राणे को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।
 
नड्डा ने कहा कि यह हमारी लोकतांत्रिक प्रक्रिया पर सीधा हमला है। लोगों के समर्थन ने संकीर्ण मानसिकता वाले विपक्षी दलों और हमारे राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों को पीछे हटने पर मजबूर कर दिया।
 
उन्होंने कहा कि देश भर में बेहद सफल रही जन आशीर्वाद यात्राओं ने विपक्ष को परेशान और भयभीत कर दिया है और उन्होंने हमारी यात्राओं और कार्यक्रमों में बाधा डालने की कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे।
 
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि लोगों ने विपक्षी दलों के नकारात्मक राजनीतिक दुष्प्रचार को नकार दिया है और वे विकास और वृद्धि की राजनीति के साथ मजबूती से खड़े हैं।
 
गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस से शुरू हुई जन आशीर्वाद यात्रा 28 अगस्त को समाप्त हुई और 14 दिन की इस यात्रा में 24,000 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की गई। साथ ही 5000 से अधिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। ये सभी कार्यक्रम बेहद सफल रहे, जिसमें समाज के सभी तबके के लोगों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कौन है डब्‍लूएचओ के सबसे बड़े अधि‍कारी, क्‍यों पिछले दिनों अमेरिका हुआ था उनसे नाराज