Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कमल हासन बोले- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को करनी चाहिए किसानों से बात

webdunia
मंगलवार, 1 दिसंबर 2020 (20:09 IST)
चेन्नई। अभिनेता और मक्कल निधि मय्यम पार्टी के अध्यक्ष कमल हासन ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों की शिकायतों को दूर करने के लिए उनसे संवाद करना चाहिए।
भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के पूर्व अधिकारी संतोष बाबू को पार्टी में शामिल करने के लिए यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने के दौरान सवालों का जवाब देते हुए हासन ने कहा कि किसानों के साथ संवाद करना बाकी है।
 
उन्होंने कहा कि उन्हें (प्रधानमंत्री) किसानों को देखना चाहिए। उन्हें सवांद करना चाहिए, यह लंबे समय से लंबित है। आपकों बात करनी चाहिए, क्योंकि देश के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। आप भी देश की भलाई में विश्वास करते है। कृषि क्षेत्र पर ध्यान देने की जरूरत है और यह अनुरोध नहीं है।
 
हासन ने कहा कि इस तरह के मामलों में दलगत विचार से ऊपर उठने और और किसानों की चिंताओं को दूर करने का प्रयास करने की जरूरत है।
webdunia
उन्होंने कहा कि प्रदर्शनकारियों के समर्थन में और आवाजों को उठने देना देश के लिए ठीक नहीं है और जैसा कि प्रदर्शन के और व्यापक होने के संकेत है, ऐसा होने से पहले सरकार को हस्तक्षेप करना चाहिए और किसानों की शिकायत दूर करनी चाहिए।
हासन ने कहा कि मोदी सरकार किसानों के प्रदर्शन को ऐसे संभाल रही है, जैसे वायलिन की धुन बज रही है, लेकिन अब नहीं, अब आप वायलिन नहीं बजा सकते जब रोम जल रहा है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Supreme Court राजकोट अग्निकांड पर गुजरात की रिपोर्ट से नाखुश, कहा- तथ्य छिपाए नहीं जाने चाहिए