Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

#KanganaRanuat : 'विवादों' से राजनीति में आने की जमीन तैयार कर रही हैं कंगना रनौत?

हमें फॉलो करें webdunia
webdunia

सुधीर शर्मा

बुधवार, 9 सितम्बर 2020 (21:00 IST)
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Reha Chakravarthi) पर सब पूरे देश की नजरें टिकी थीं। रिया का मामला सुर्खियों में रहने के साथ ही साथ बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut)  चर्चा के केंद्र में है, जिस पर सोशल, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया इस कदर मेहरबान है मानो देश में इसके अलावा कोई बड़ी खबर है ही नहीं...
कंगना रनौत ने सुशांतसिंह राजपूत की विवादास्पद के मौत के बहाने पहले बॉलीवुड के बड़े नामों पर निशाना साधा, वहीं अब वे खुद महाराष्ट्र सरकार को घेर रही हैं। ऐसा महसूस होता है कि कंगना कहीं विवादों से सुर्खियों में बने रहकर राजनीति में आने के लिए जमीन तो तैयार नहीं कर रही हैं?
अपने फिल्मी करियर के शुरुआत से ही कंगना का विवादों से नाता रहा है। पहले आदित्य पंचोली, रितिक रोशन जैसे स्टारों से उनका विवाद खुलकर सामने आया। कभी भट्ट कैंप से करियर की शुरुआत करने वाली कंगना आज उसे नेपोटिज्म और सुशांत मामले को लेकर घेर रही हैं।
webdunia

मुंबई को लेकर पीओके जैसा बयान और शिवसेना के कद्दावर नेता संजय राउत को सीधी चुनौती आदि ऐसे मु‍द्दे रहे, जिनके कारण कंगना सुर्खियों में हैं। कंगना के बयानों को लेकर आज पूरी महाराष्ट्र सरकार उन्हें घेरने के लिए पुरानी फाइलों को कुरेद रही है। उनके ऑफिस को अवैध बताकर बुल्डोजर चलाए गए तो ड्रग्स को लेकर उनसे पूछताछ करने की तैयारी की खबरें आईं। सोशल मीडिया के इस वक्त में कंगना के समर्थन और विरोध को लेकर टिप्पणियां हो रही हैं। 
शिवसेना का आरोप है कि कंगना के पीछे बीजेपी है तो बीजेपी कंगना को लेकर पल्ला झाड़ रही हैं। राकांपा प्रमुख शरद पवार ने  कंगना रनौत का नाम लिए बिना कहा कि उनके बयानों को अनुचित महत्व दिया जा रहा है। पवार ने कहा कि लोग उनकी टिप्पणियों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।
हालांकि यह तो आगे पता चलेगा कि सुशांत की मौत की सचाई सामने आने के बाद कंगना का रुख क्या रहता है। क्या वे बॉलीवुड के सुनहरे पर्दे पर रहेंगी या फिर राजनीति की रपटीली राहों पर नए सफर को शुरू करेंगी?

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कंगना रनौत के ऑफिस पर BMC की कार्रवाई पर शरद पवार का बड़ा बयान