Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

CBI जांच से केजरीवाल नाराज, कहा- वो सावरकर और हम भगतसिंह की औलाद

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 22 जुलाई 2022 (13:14 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली में आबकारी नीति की सीबीआई जांच के आदेश पर दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल के बीच ठन गई है। दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया को फंसाने की कोशिश है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि वो सावरकर की और हम भगतसिंह की औलाद हैं।
केजरीवाल ने आरोपों को झूठा और मनगढ़ंत बताते हुए कहा कि मैं सिसोदिया को 22 साल से जानता हूं। वह देशभक्त और ईमानदार हैं। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन को भी झूठे मामले में फंसाया गया। हमें जेल जाने से डर नहीं लगता।
 
दिल्ली के सीएम ने कहा कि वो सावरकर की औलाद हैं और हम भगतसिंह की औलाद। उन्होंने कहा कि कीचड़ हमारे ऊपर नहीं लगेगा। 
 
केजरीवाल ने कहा कि देश में आप की आंधी चल रही है। आप की लोकप्रियता से भाजपा घबराई हुई है। अब आप को देश में फैलने से रोका नहीं जा सकता।
 
उल्लेखनीय है कि दिल्ली की आबकारी नीति पर एलजी विनय कुमार सक्सेना और केजरीवाल सरकार में ठन गई है। एलजी ने केजरीवाल की नई आबकारी नीति के खिलाफ सीबीआई जांच की सिफारिश की है। उपराज्यपाल ने केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति 2021-22 में नियमों के उल्लंघन तथा प्रक्रियागत खामियों को लेकर सवाल उठाया है। 
 
मुख्य सचिव की रिपोर्ट के बाद सीबीआई जांच की सिफारिश की है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि नई एक्साइज पॉलिसी में नियमों की अनदेखी कर टेंडर जारी किए गए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग से तार-तार विपक्ष की एकता, 2024 में मोदी के खिलाफ मोर्चाबंदी की मुहिम को भी झटका