Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Live Updates : अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, पोस्टमार्टम से खुलेगा मौत का राज...

webdunia
गुरुवार, 2 सितम्बर 2021 (15:09 IST)
मशहूर अभिनेता एवं ‘बिग बॉस-13’ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का बृहस्पतिवार को निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे। धारावाहिक ‘बालिका वधू’ में निभाई गई उनकी भूमिका के लिए उन्हें काफी लोकप्रियता मिली थी और वह घर-घर में पहचाने जाने लगे थे। सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी हर जानकारी...


10:56 PM, 2nd Sep
-कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि इतनी कम उम्र में उनके निधन की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। लंबे समय तक चलने वाली टीवी धारावाहिक 'बालिका वधू' में अपने किरदार से घर-घर में लोकप्रिय होने वाले शुक्ला का बृहस्पतिवार को 40 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।
 
गांधी ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं। इतनी कम उम्र में अभिनेता के निधन की खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।

10:54 PM, 2nd Sep
-छपरा में बालू से भरी नाव के गंगा में पलट जाने से उसमें सवार 14 मजदूर लापता हो गए। इन सभी मजदूरों के डूबने की आशंका जताई जा रही है। दूसरी ओर, कुछ मजदूरों के तैरकर बाहर आने की बात कही जा रही है, लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि आंधी और तेज हवाओं के कारण यह हादसा हुआ। 

10:52 PM, 2nd Sep
-कतर के एक शीर्ष राजनयिक ने कहा कि विशेषज्ञ काबुल हवाई अड्डे को खोलने के लिए प्रयासरत हैं, लेकिन चेतावनी दी कि यह स्पष्ट नहीं है कि विमानों की आवाजाही कब शुरू होगी। अफगानिस्तान में कई लोग अब भी देश छोड़ने के लिए व्यग्र हैं।

06:26 PM, 2nd Sep
-केन्द्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने बताया कि केरल में सबसे ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। यहां एक लाख से ज्यादा कोरोना के सक्रिय मामले हैं। केरल में बुधवार को भी 30 हजार से ज्यादा मामले सामने आए थे। इसके अलावा महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 10 हजार से एक लाख के बीच हैं। 
भूषण ने बताया कि भारत में पिछले हफ्ते रिपोर्ट हुए कोरोना के 69 फीसदी मामले अकेले केरल से हैं। उन्होंने चेताया कि कोरोना की दूसरी लहर अभी खत्म नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि देश में 38 जिलों में साप्ताहिक पॉजिटिविटी रेट 5 से 10% के बीच है।
 
-विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरविन्द बागची ने तालिबान के साथ आगे की बैठक के बारे में कहा कि यह हां और ना से जुड़ा मुद्दा नहीं है। हमारा सबसे खास उद्देश्य यही है कि अफगानिस्तान की जमीन का किसी भी प्रकार की आतंकवा‍दी गतिविधियों के लिए उपयोग नहीं हो।


03:36 PM, 2nd Sep
-दोपहर 3.30 बजे शुरू हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम।
-पोस्टमार्टम प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी की जा रही है।
 

03:06 PM, 2nd Sep
-अभिनेता मनोज बाजपेयी ने ट्वीट किया, 'हे भगवान। यह स्तब्ध करने वाली खबर है। उनके करीबियों को पहुंची चोट को बयां करने के लिए शब्द नहीं है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।'
-फिल्मकार हंसल मेहता ने शुक्ला के निधन को दुखद बताया और लिखा, 'यह कोई उम्र नहीं थी दिल का दौरा पड़ने की। सबको छोड़कर जाने की भी यह कोई उम्र नहीं थी। उम्मीद करता हूं कि इस बार इस दुख और शोक का कुछ बेवकूफों द्वारा तमाशा नहीं बनाया जाएगा।'
-अभिनेता रितेश देशमुख ने कहा, 'बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ.... परिवार, प्रियजनों को मेरी संवेदनाएं। लाखों लोग उनसे प्यार करते थे। सिद्धार्थ शुक्ला, तुम्हारी याद आएगी। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे, भाई । ओम शांति।'
-अभिनेत्री निमृत कौर और अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने भी शुक्ला के निधन पर शोक जताया है।


03:04 PM, 2nd Sep
webdunia
-‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ धारावाहिक के साथ छोटे पर्दे पर उन्होंने कदम रखा और बाद में ‘जाने पहचाने से ... ये अजनबी’, ‘लव यू जिंदगी’ जैसे धारावाहिकों में भी वह दिखाई दिए, लेकिन ‘बालिका वधू’ से वह घर-घर में पहचाने जाने लगे।
-इनके अलावा, वह ‘झलक दिखला जा 6‘, ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7‘ और ‘बिग बॉस 13’ में भी नजर आए। 2014 में शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ के साथ बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी।
-मनोरंजन जगत के कई सितारों ने उनके असमय निधन पर हैरानी जताई और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

02:59 PM, 2nd Sep
-सिद्धार्थ का पोस्‍टमॉर्टम 3 सदस्‍यीय डॉक्‍टरों की टीम कर रही है। इसके साथ पोस्‍टमॉर्टम की पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी होगी।
-पोस्‍टमॉर्टम के बाद ही सिद्धार्थ के पार्थ‍िव शरीर का अंतिम संस्‍कार भी किया जा सकेगा।
-बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने सिद्धार्थ के निधन पर जताया दुख। कहा- हमेशा याद रहोगे सिद्धार्थ।

02:31 PM, 2nd Sep
बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले दवाई खाई थी। लेकिन दवाई कौन सी ली थी, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। दवाई लेने के बाद सिद्धार्थ सुबह सोकर नहीं उठ पाए।

01:52 PM, 2nd Sep
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने सभी को बुरी तरह से हिला दिया है। महज 40 की उम्र, फिटनेस में सबसे आगे, छोटे परदे का लोकप्रिय चेहरा, खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ का अचानक यूं चला जाना कई तरह के शक पैदा कर रहा है।

01:31 PM, 2nd Sep
webdunia
-कूपर अस्पताल में हो रहा है अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम।
-पोस्टमार्टम से पता चलेगा कैसे हुई सिद्धार्थ शुक्ला की मौत।
-परिवार ने मौत को संदिग्ध नहीं बताया।

12:34 PM, 2nd Sep
-मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार से संपर्क किया।
-परिवार को पुलिस ने दिया मदद का भरोसा।
-दोपहर 2 बजे बाद होगा पोस्टमार्टम।
-सिद्धार्थ के शरीर पर नहीं थी कोई बाहरी चोट।

12:01 PM, 2nd Sep
-मुंबई पुलिस का बड़ा बयान, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की वजह की जानकारी नहीं।
-पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार।

11:35 AM, 2nd Sep
webdunia
-जाने माने टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्टअटैक से निधन।
-बिग बॉस 13 के विजेता थे सिद्धार्थ शुक्ला।


10:55 AM, 2nd Sep
स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा गुरुवार सुबह जारी रिपोर्ट के अनुसार देश में पिछले 24 घंटे में 47,092 नए मामले सामने आए, 35,181 रिकवर हुए जबकि 509 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई।

10:03 AM, 2nd Sep
राज्य सभा के पूर्व सदस्य चंदन मित्रा का निधन
webdunia
पूर्व भाजपा सांसद एवं अनुभवी पत्रकार चंदन मित्रा का 65 की उम्र में निधन हो गया। वह ‘पायनियर’ समाचार-पत्र के संपादक थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्रकार को उनकी बुद्धिमता एवं पारखी नजरों के लिए याद किया और उनके निधन पर शोक प्रकट किया।


09:01 AM, 2nd Sep
webdunia
-हुर्रियत नेता गिलानी को इमरान खान ने बताया पाकिस्तानी, निधन पर आधा झुकवाया झंडा
-सैयद अली शाह गिलानी का 92 साल की उम्र में श्रीनगर में बुधवार रात को निधन हो गया था

08:40 AM, 2nd Sep
पंजशीर पर जबरन कब्जा नहीं करेगा तालिबान
-तालिबान समूह अफगानिस्तान में अब तक अपने कब्जे से मुक्त पंजशीर प्रांत पर जबरन कब्जा नहीं करने जा रहा है।
-तालिबान के प्रवक्ता माहम्मद नईम ने स्पूतनिक से बातचीत में इस आशय का खुलासा किया है। उन्होंने उन मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया कि प्रतिरोध के नेताओं ने वार्ता में परिणामों की कमी और सैन्य बल के उपयोग के साथ तालिबान के प्रांत में प्रवेश करने की मंशा की घोषणा की है।
-नईम ने कहा कि यह नहीं कहा गया है कि हम बलपूर्वक प्रवेश करेंगे, यह कहा गया है कि हमने एक समझौते पर पहुंचने के लिए कई बार कोशिश की है, लेकिन बातचीत का अब तक परिणाम नहीं निकला है और अभी भी कुछ कठिनाइयां हैं।

07:58 AM, 2nd Sep
webdunia
-तालिबान ने किया 2 दिन में काबुल एयरपोर्ट शुरू करने का दावा।
-कतर की टेक्निकल टीम एयरपोर्ट पहुंची।

07:56 AM, 2nd Sep
-दिल्ली में भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त।
-अगले 2 घंटें में फिर भारी बारिश का अनुमान।
-मौसम विभाग ने लोगों को घरों से ना निकलने की चेतावनी दी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

‘समय की मांग है कम ऊर्जा आवश्यकता वाली इमारतें’