Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मन की बात में पीएम मोदी बोले- ये साल पूरे देश के लिए खास (Live)

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 31 जुलाई 2022 (12:15 IST)
नई दिल्ली। पत्रा चॉल घोटाले में शिवसेना नेता संजय राउत के घर पहुंची ED की टीम, पीएम मोदी की मन की बात, कॉमनवेल्थ गेम्स, कोरोना वायरस समेत इन खबरों पर रविवार, 31 जुलाई को रहेगी सबकी नजर। पल पल की जानकारी...

-मन की बात में पीएम मोदी बोले- ये साल पूरे देश के लिए खास
-भारत आजादी के 75 वर्ष पूरे करेगा।
-हम ऐतिहासिक पल के गवाह बनेंगे।
-देश के लिए बलिदान देने वालों को श्रद्धांजलि।
-घरेलू एयरलाइंस के समक्ष तकनीकी गड़बड़ियों के मुद्दे के बीच डीजीसीए के प्रमुख अरुण कुमार ने कहा, भारत का विमानन क्षेत्र ‘पूरी तरह सुरक्षित’, घबराने की कोई जरूरत नहीं।
-भारतीय एयरलाइंस को हाल के हफ्तों में जिन तकनीकी समस्याओं स जूझना पड़ा है, उनसे किसी तरह के बड़े जोखिम का अंदेशा नहीं : डीजीसीए प्रमुख
-अरुण कुमार ने कहा, पिछले 16 दिन के दौरान भारत आने वाली विदेशी एयरलाइंस को 15 बार तकनीकी गड़बड़ी से जूझना पड़ा। सभी मुद्दों को सुलझा लिया गया है।
-देश में कोविड-19 के 19,673 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 4,40,19,811 हुई, संक्रमण से 39 लोगों की मृत्यु होने से मृतक संख्या बढ़कर 5,26,357 हुई।
-भारत की बिंदियारानी देवी ने भारोत्तोलन में महिलाओं की 55 किलोग्राम श्रेणी में देश को रजत पदक दिलाया और इसी के साथ राष्ट्रमंडल खेलों की इस प्रतियोगिता में भारत के पदकों की संख्या बढ़कर चार हो गई।
-ईडी रेड के बाद संजय राउत का ट्वीट, झूठी कार्रवाई, झूठे सबूत। मर भी जाऊं तो समर्पण नहीं करुंगा। 
-एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि मेरा किसी घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है। यह मैं शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की शपथ लेकर कह रहा हूं। बालासाहेब ने हमें लड़ना सिखाया है। मैं शिवसेना के लिए लड़ना जारी रखूंगा।
-शिवसेना नेता संजय राउत पर ED का शिकंजा कसता जा रहा है। आज सुबह ईडी की टीम रविवार सुबह शिवसेना नेता के घर पहुंची। राउत पर जांच में सहयोग न करने का आरोप है।
-संजय राउत के घर की तलाश ले रही है ईडी की टीम।
-संजय राउत से पूछताछ कर रही है ईडी, घर के बाहर समर्थकों ने की नारेबाजी।
-महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस महामारी के 2,087 नए मामले सामने आए। इस दौरान 4 लोगों की इस बीमारी से मौत हो गई।
-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करेगी।
-कॉमनवेल्थ गेम्स के दूसरे दिन भारोत्तोलन ने भारत को दिलाए 4 पदक।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

छात्र के 'यौन उत्पीड़न' के आरोप में प्रिंसिपल गिरफ्तार