Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Article 370 : मोदी और शाह को भगवान मानते हैं शिवराज सिंह, करने लगे हैं पूजा

webdunia
सोमवार, 12 अगस्त 2019 (17:11 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने फिर एक बयान दिया है, जो कि चर्चाओं में बना हुआ है। रविवार को ही शिवराज सिंह अनुच्छेद 370 को हटाने के कदम पंडित जवाहर लाल नेहरू की गलती सुधारने वाला कदम बताया था और पंडित नेहरू को अपराधी बताया था, अब शिवराज सिंह ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मोदी और अमित शाह को भगवान की तरह पूजने लगे हैं।
 
शिवराज सिंह ने पंडित नेहरू पर दिए अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि उन्होंने जो कहा था वह तथ्यों पर आधारित था और पूरी जिम्मदेारी से कहा था।
 
शिवराज ने कहा कि जम्मू-कश्मीर को लेकर नेहरू ने जो गलती की थी, उसे पीएम मोदी ने सुधारा है। उन्होंने अनुच्छेद 370 को खत्म करने को लेकर कहा कि पहले मैं मोदीजी और अमित शाह को अपना नेता मानता था। उन्हें श्रद्धा की दृष्टि से देखता था, लेकिन इस कदम के कारण उनकी भगवान की तरह पूजा करने लगा हूं।
 
दिग्विजय के उस बयान की वे पंडित नेहरू के पैरों की धूल भी नहीं, शिवराज ने कहा कि मैं किसी परिवार का गुलाम नहीं हूं, सिर्फ भारत माता के चरणों की धूल हूं। इसी की सेवा करके अपने जीवन को सफल, सार्थक और धन्य मानता हूं। शिवराज ने कहा कि हमारा देश स्वाभिमान के साथ आगे बढ़े, यही हमारा संकल्प है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बाढ़ का यह दृश्य देखकर कोई भी नहीं रोक पाया अपने आंसू