ममता की महारैली में मोदी सरकार पर हमले, ऐसी झूठी सरकार अब तक नहीं हुई...

शनिवार, 19 जनवरी 2019 (12:57 IST)
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मु्‍ख्यमंत्री ममता द्वारा कोलकाता में आयोजित महारैली में विपक्षी नेताओं ने शनिवार को केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। इनमें कुछ तो पूर्व में भाजपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं।
 
इस रैली 22 पार्टियां और दर्जनभर से ज्यादा मोदी विरोधी नेता शामिल हुए। अटलबिहारी वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे वरिष्ठ पत्रकार और लेखक अरुण शौरी ने मोदी पर हमलावर होते हुए कहा कि इतना झूठ बोलने वाली सरकार पहले कभी नहीं देखी।
 
उन्होंने कहा कि इस सरकार ने प्रत्येक संस्था को बर्बाद करने की जिद पकड़ ली। नोटबंदी जैसा फैसला किसी भी सरकार ने नहीं किया। शौरी ने कहा कि राफेल जैसा घोटाला किसी भी सरकार में नहीं हुआ। अब तो मोदी सरकार को जाना ही चाहिए।
 
कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि आज 22 पार्टियों का इंद्रधनुष बना है। मोदी जी विपक्ष के गठबंधन का मजाक उड़ाते हैं। भाजपा पर आरोप लगाते हुए सिंघवी ने कहा कि सस्ती राजनीति करने वाली भाजपा जान-माल की परवाह नहीं करती। जनहित की बात करना आज देशद्रोह हो गया है।
 
इस रैली में सपा नेता अखिलेश यादव, भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा, पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा, नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारुख अब्दुल्ला, बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा समेत अन्य नेता शामिल हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख नईदुनिया के पितृपुरुष बाबू लाभचंदजी छजलानी का पुण्य स्मरण