अर्नब के साथ विवादों में फंसे कॉमेडियन कुणाल कामरा पर मैनफोर्स ने बनाया मीम,जमकर वायरल

विशेष प्रतिनिधि

गुरुवार, 30 जनवरी 2020 (16:29 IST)
पत्रकार अनर्ब गोस्वामी के फ्लाइट में छींटाकसी से चर्चा में आए कॉमेडियन कुणाल कामरा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायर हो रहे है। सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स के जरिए लोग कुणाल कामरा पर या तो तंज कस रहे है या उनका विरोध कर रहे है। इस बीच कंडोल बनाने वाली कंपनी मैनफोर्स ने भी कुणाल कामरा पर एक मीम बनाया है जो सोशल मीडिया पर खूब खूब वायरल हो रहा है। 
 
मैनफोर्स ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर एक मीम शेयर किया है जिसके दिखाया है कि कमरा और कामरा के लिए किस तरह सुरक्षा अपनाई जानी चाहिए। इसके साथ ही मीम को शेयर करते हुए लिखा है, स्थिति जो भी हमेशा तैयार रहें। 
 
वहीं अब सोशल मीडिया पर ये मीम खूब वायरल हो रहा है। यूजर तरह तरह के ट्वीट कर कुणाम कामरा पर तंज कस रहे है। सोशल मीडिया पर कामरा को लेकर को कई तरह के मीम तेजी से वायरल हो रहे है। वहीं इससे पहले कुणाल कामरा पर कार्रवाई करते हुए इंडिगो समेत 4 एयरलाइंस ने उन पर बैन लगा दिया था। कुणाल कामरा पर एयरलाइंस के बैन लगाने पर भी लोग सोशल मीडिया पर उसका खूब मजे ले रहे है।  
 
वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुणाल कामरा के पर एयरलाइंस की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा था कि कुणाल पर प्रतिबंध सरकार के आलोचक को चुप कराने की कोशिश है। राहुल ने अपने ट्वीट में पत्रकार अर्णब गोस्वामी पर तंज कसते हुए कहा कि जो 24 घंटे अपने न्यूज कैमरों का इस्तेमाल दुष्प्रचार के औजार के तौर पर करते हैं उन्हें कैमरे का सामना करने में साहस दिखाना चाहिए था। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कानपुर 'गंगा यात्रा' के स्वागत के लिए तैयार, बस अब इंतजार यात्राओं के कानपुर पहुंचने का