कॉमेडियन कुणाल कामरा को 3 एयरलाइंस ने किया बैन, विवादों से रहा है पुराना नाता

बुधवार, 29 जनवरी 2020 (16:19 IST)
स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर पत्रकार अर्णब गोस्वामी से अभद्रता करने पर तीन एयरलाइंस ने बैन लगा दिया है। इंडिगो, एअर इंडिया, स्पाइसजेट और गोएयर एयरलाइंस ने कुणाल कामरा पर अपनी विमानन कंपनियों के जरिए यात्रा करने पर रोक लगाई है।

 
कामरा ने मुंबई से लखनऊ की अपनी एक उड़ान के दौरान पत्रकार को कथिततौर पर परेशान किया था। इंडिगो ने जहां कामरा पर छह माह की रोक लगाई है वहीं एयर इंडिया ने आगे की नोटिस तक उसकी उड़ान पर रोक लगा दी है। यह पहली बार नहीं है जब कुणाल विवादों में आए हैं, इससे पहले भी उनका नाम विवादों से जुड़ चुका है। 
 
ALSO READ: Bigg Boss 13 : हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज करने पर भड़के असीम रियाज के भाई, बोले- उम्मीद नहीं की थी..
 
कुणाल कामरा अपने शो 'अट्अप या कुणाल' से फेमस हुए थे। उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी करने से पहले यूट्यूब पर इंटरव्यू करना शुरू किया था। कामरा ने अपने शो में कई नेताओं और पत्रकारों को बुलाया। कामरा के शो में रवीश कुमार, असदुद्दीन ओवैसी, कन्हैया कुमार, उमर खालिद, जिग्नेश मेवाणी, अरविंद केजरीवाल, जावेद अख़्तर और प्रियंका चतुर्वेदी जैसी कई लोग शामिल हो चुके हैं।

हाल ही में कुणाल कामरा ने अमेजन प्राइम वीडियो के शो 'वन माइक स्टैंड' में शशि थरुर को बतौर कॉमेडियन लांच किया। इस शो में तापसी पन्नू और रिचा चड्ढा भी स्टैंडअप कॉमेडी करते नजर आई थीं।
 
कामरा राजनीतिक व्यंग्यों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं। साल 2018 में उन्होंने एक बार अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया था। इसके पीछे की वजह एक जोक्स था, जिसमें धार्मिक कमेंट किया गया था। इस दौरान मुंबई में उन्हें अपार्टमेंट खाली करने को भी कहा गया था। साल 2019 में कामरा के दो शो में गुजरात में विवाद के चलते रद्द भी कर दिए गए थे।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Bigg Boss 13 : हिमांशी खुराना को शादी के लिए प्रपोज करने पर भड़के असीम रियाज के भाई, बोले- उम्मीद नहीं की थी..