गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को पैंक्रिएटिक कैंसर, परिवार के साथ बिताना चाहते हैं वक्त, स्वास्थ्य मंत्री का बयान

रविवार, 28 अक्टूबर 2018 (08:00 IST)
गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पैनक्रिएटिक कैंसर से ग्रसित हैं और अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने यह बात कही।
 
राणे ने उत्तर गोवा के अल्डोना में सरकारी स्वास्थ्य केंद्र के उद्घाटन के बाद बताया कि‘उन्हें पैनक्रिएटिक का कैंसर है, इस तथ्य में छिपाने जैसी कोई बात नहीं।
 
प्रदेश सरकार ने अब तक पर्रिकर की सेहत को लेकर न कोई बयान जारी किया था न ही कोई टिप्पणी की थी। नई दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज के बाद पर्रिकर फिलहाल अपने निजी आवास में स्वास्थ्य लाभ ले रहे है।
 
राणे ने कहा कि वे एक मुख्यमंत्री हैं और तथ्य यह है कि वह ठीक नहीं हैं, लेकिन उनकी मौजूदा स्थिति क्या है? आप जानते हैं कि वे एम्स से वापस आए हैं। वे अपने परिवार के साथ हैं। उन्हें आराम करने दीजिए। मेरा मानना है कि गोवा के लोगों की सेवा करने के बाद उनका इतना अधिकार है।
 
वे गोवा कांग्रेस के प्रवक्ता जितेंद्र देशप्रभु की उस मांग से जुड़े एक प्रश्न का जवाब दे रहे थे जिसमें कहा गया था कि प्रदेश सरकार को बीमार मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य की हालत के बारे में जानकारी देनी चाहिए।
 
मंत्री ने कहा कि जितेंद्र देशप्रभु जो चाहे कह सकते हैं, पूरा गोवा जानता है कि मुख्यमंत्री की हालत ठीक नहीं है। वे अपने परिवार के साथ वक्त बिताना चाहते हैं। उनके परिवार को उनकी सेहत के बारे में टिप्पणी करनी चाहिए। राणे ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पर्रिकर की जान के पीछे पड़ी है। उन्होंने कहा कि एक चीज है जिसे निजता कहते हैं हमें उसे बरकरार रखने की जरूरत है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING