मायावती की सफाई, भतीजे आकाश को बसपा से जोड़ूंगी, मुझे किसी की परवाह नहीं...

गुरुवार, 17 जनवरी 2019 (16:56 IST)
नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से भतीजे आकाश को बसपा से जोड़ने की खबरों पर मायावती ने गुरुवार को सफाई देते हुए कहा कि कई विपक्षी और दलित-विरोधी और जातिवादी नेता बीएसपी और सपा के गठबंधन से डर गए हैं और इसलिए साजिश कर रहे हैं।
 
मायावती ने कहा कि मैं कांशीराम की शिष्या हूं। अत: मैं विरोधियों को उन्हीं के अंदाज में जवाब दूंगी। उन्होंने कहा कि मैं आकाश को बीएसपी आंदोलन से जुड़ने और सीखने का मौका दूंगी। यदि मीडिया के कुछ दलित विरोधी हिस्से के इससे आपत्ति है तो मेरी पार्टी को इसकी कतई परवाह नहीं है। 
 
उन्होंने कहा कि लखनऊ के कुछ कार्यक्रमों में मेरे साथ रहे मेरे भाई के बेटे आकाश आनंद को तुच्छ राजनीति के लिए गलत ढंग से दिखाया गया। मायावती ने कहा कि हम इस तरह के हथकंडों पर चुप बैठने वाले हैं। हम इनका मुंहतोड़ जवाब देंगे। 
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि इससे पहले भी जातिवादी और दलित-विरोधी मीडिया ने मेरी चप्पलों और सैंडिलों के बारे में भ्रामक खबरें फैलाई थी। उन्होंने कहा कि बसपा की बढ़ती लोकप्रियता और समाजवादी पार्टी के साथ उसके गठबंधन को लेकर कई दलित विरोधी और जातिवादी पार्टियां चिंतित हैं। इसके चलते हमारे बारे में अनर्गल टिप्पणियां कर रहे हैं। 
 
उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से आकाश मायावती के साथ साये की तरह नजर आ रहे हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर भी आकाश पूरे समय बसपा प्रमुख के साथ-साथ ही दिखाई दिए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख पाकिस्तान में खेलने के लिए यह ‘सही समय ’ : डिविलियर्स