पूरी तरह स्वस्थ हैं एमडीएच के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी, सोशल मीडिया पर फैली थी निधन की झूठी अफवाह, परिवार ने जारी किया वीडियो

रविवार, 7 अक्टूबर 2018 (15:47 IST)
पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एमडीएच के संस्थापक महाशय धर्मपाल गुलाटी के निधन की झूठी खबर चल रही है। रविवार को अब इस खबर पर उनके परिवार की ओर से जारी वीडियो में खुद धर्मपाल गुलाटी ने संदेश जारी करते हुए कहा है कि वे एकदम स्वस्थ हैं।
 
रविवार को उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद परिवार की तरफ से एक वीडियो जारी कर इस खबर को गलत साबित किया गया। कंपनी के वाइस प्रेसीडेंट और मीडिया प्रभारी राजेन्द्र कुमार ने कहा कि वे गुलाटी के साथ खाना खा रहे थे तब उनके पास उनके निधन से जुड़ा फोन आया।
 
उन्होंने बताया कि गुलाटी ने इस अफवाह को बहुत गंभीरता से नहीं लिया और कहा कि 'ऐसी अफवाह आती रहती है और मेरी उम्र और लंबी होती है।' बताया जा रहा है कि किसी ने उनके पिता की फोटो लगाकर उनके निधन की अफवाह फैला दी थी। 'महाशिया दी हट्टी' जिसे 'एमडीएच' के नाम से जाना जाता है, मसालों का एक लोकप्रिय ब्रांड है। धर्मपाल गुलाटी खुद अपने ब्रांड का विज्ञापन करते हैं। काफी वर्षों से वे इस ब्रांड का चेहरा बने हुए हैं। (फोटो सौजन्य : ट्‍विटर)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING