Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ड्रग्स मामले में आया अब 'मुसलमान' एंगल, महबूबा मुफ्ती ने कहा- आर्यन ने खान सरनेम की चुकाई कीमत, ट्‍विटर पर हुई खिंचाई

webdunia
सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (17:51 IST)
मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के मामले में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती भी खुलकर आर्यन खान के समर्थन में आ गई हैं। उन्होंने इस मामले को आर्यन के सरनेम यानी मुसलमान होने से जोड़ दिया है। 
 
महबूबा ने ट्‍वीट कर कहा है कि चार किसानों के हत्या के अभियुक्त एक केंद्रीय मंत्री के पुत्र की बजाय केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे पड़ी हैं, क्योंकि उसका सरनेम खान है। उन्होंने कहा कि भाजपा के वोट बैंक को साधने के लिए मुस्लिमों को निशाना बनाया जाता है। 
 
उनके ट्‍वीट के जवाब में अपूर्व सक्सेना ने लिखा- सरनेम खा़न है तो क्या हुआ कानून तोडा़ है कार्यवाही होगी और जितने भी पकड़े गए हैं वे सारे मुसलमान हैं क्या? इस केस में मज़हब कहां से आया। NEWS सही से नहीं देखी क्या? एक बात और श्रीनगर में ID देख गोली मारी उस विषय में कुछ बोलना है?
आशय श्राफ ने कहा- रिया चक्रवर्ती करीब एक माह तक जेल में रही, अरमान कोहली अभी भी जेल में है। आपका ट्‍वीट कभी भी नहीं आया। आप सिर्फ अपने समुदाय के लिए सहानुभूति चाहती हैं। 
webdunia
अभिषेक नामक ट्‍विटर हैंडल से संजय दत्त से जुड़े प्रकरण का जिक्र करते हुए लिखा गया- आपको इस मामले में धर्म को लाने की जरूरत नहीं है। संजय दत्त भी लंबे समय तक जेल में रहे, वे मुस्लिम नहीं थे। 
 
इसी तरह चेतना ने लिखा- राज कुंद्रा को बचाने के लिए क्यों नहीं आईं आप? वो भी जेल गया था, वो मुस्लिम नहीं था। पब्लिसिटी के लिए कुछ भी मत बोलिए। शाहरुख ट्‍यूबलाइट जैसा मंदबुद्धि नहीं है, आप लोगों की राजनीति के बारे में उसे सब पता है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सली गिरफ्तार, 2 करोड़ रुपए का था इनाम