#MeToo पर भाजपा सांसद ने कहा- दो-चार लाख लेकर महिलाएं लगा देती हैं आरोप...

मंगलवार, 9 अक्टूबर 2018 (18:53 IST)
#MeToo कैंपेन के बीच फिल्म अभिनेत्रियों और कुछ अन्य महिलाओं के आरोपों के बीच भाजपा के सांसद उदित राज ने अलग ही बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महिलाएं 2-4 लाख लेकर पुरुषों पर आरोप लगा देती हैं। उन्होंने इसे गलत परंपरा की शुरुआत बताया है। 
 
उत्तर पश्चिम दिल्ली संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद उदित राज ने कहा कि #MeToo कैंपेन का इस्तेमाल ब्लैकमेल करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि महिलाएं 2-4 लाख रुपए लेकर यौन उत्पीड़न के आरोप लगा देती हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह कैंपेन जरूरी है। 
 
राज ने ट्‍वीट में सवाल उठाते हुए कहा कि किसी व्यक्ति पर 10 साल बाद यौन शोषण का आरोप लगाने का क्या मतलब है? इतने सालों बाद ऐसे मामले की सत्यता की जांच कैसे हो सकेगी? जिस व्यक्ति पर झूठा आरोप लगा दिया जाएगा उसकी छवि का कितना बड़ा नुकसान होगा, ये ये सोचने वाली बात है। गलत प्रथा की शुरुआत है।
 
उल्लेखनीय है कि हाल ही में तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया, वहीं संस्कारी बाबूजी के नाम से मशहूर आलोकनाथ भी आरोपों के दायरे में आ गए। केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ पत्रकार एमजे अकबर पर भी इस तरह के आरोप लगे हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING