रामकृपाल यादव के हाथ गंडासे से काटना चाहती थी मीसा भारती...

शनिवार, 19 जनवरी 2019 (09:29 IST)
लोकसभा चुनाव आते ही विवादित बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादवकी सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती ने केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव को लेकर एक विवादित बयान दिया है। 
 
बिहार में एक कार्यक्रम के दौरान मीसा भारती ने आरजेडी के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान रामकृपाल यादव के हाथ काटने की बात कहते हुए कहा कि 'जब मैंने सुना कि रामकृपाल यादव भाजपा में शामिल होने वाले हैं तो मुझे ऐसा लगा कि मैं उनके हाथ काट दूं।
 
पटना के ब्रिकम में 16 जनवरी को आयोजित कार्यक्रम के दौरान मीसा ने कहा कि राम कृपाल यादव जिस दिन सुशील मोदी के साथ हाथ पकड़कर खड़े थे, मुझे अंदर से इतनी ईर्ष्या हुई कि इस इंसान की उसी कुट्टी काटने वाले गंडासे से हाथ काट दें।
 
गौरतलब है कि 2014 में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने से पहले रामकृपाल यादव राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख नेताओं में शुमार हुआ करते थे।
 
मीसा भारती ने आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि पार्टी के कोई भी संभावित उम्मीदवार अपनी दावेदारी पर खुलकर बात न करें।
 
भारती ने कहा कि वे इस बार अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में वे सही तरीके से तैयारी नहीं कर पाई थीं।
रामकृपाल यादव 17 सालों तक लालू की पार्टी आरजेडी के साथ थे। बिहार की राजनीति में उनका काफी रसूख है वे पटना के डिप्टी मेयर रहे और बिहार विधान परिषद के सदस्य रहे हैं। चार बार लोकसभा सदस्य रह चुके रामकृपाल राज्यसभा सदस्य भी रह चुके हैं।
 
लोकसभा चुनाव से पहले रामकृपाल ने आरजेडी से इस्तीफा दे दिया था और भाजपा के टिकट पर पाटलीपुत्र लोकसभा सीट से चुनाव लड़कर मीसा भारती को हराया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख मंदसौर नपा अध्यक्ष हत्याकांड का मुख्य आरोपी मनीष बैरागी राजस्थान से गिरफ्तार