Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्ली में फेल हुआ ऑपरेशन लोटस, अरविंद केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के लिए मांगा भारत रत्न

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 22 अगस्त 2022 (17:00 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई रेड के बाद बीजेपी और आप में आरोप-प्रत्यारोप जारी है। आम आदमी पार्टी ने मोदी सरकार पर बड़े आरोप लगाए हैं। इस बीच केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में भाजपा का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है।
 
आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने ट्‍वीट कर आरोप लगाया कि भाजपा दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है। उन्‍होंने कहा है कि CBI-ED की रेड का शराब नीति से कोई लेना-देना नहीं है. जिस तरह से इन्होंने दूसरे राज्यों में किया है।
 
सिसोदिया के लिए मांगा भारत रत्न : गुजरात दौरे के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दिल्ली के स्कूलों में शिक्षा के स्तर में सुधार के लिए भारत रत्न दिया जाना चाहिए, लेकिन मोदी सरकार राजनीतिक उद्देश्यों के कारण उन्हें परेशान कर रही है। केजरीवाल ने कहा कि ‘न्यूयॉर्क टाइम्स ने हमारे शिक्षा मॉडल की सराहना की है।’
 
भाजपा ने कहा बना देंगे सीएम : मनीष सिसोदिया ने भी भाजपा पर आप पार्टी तोड़ने के लिए सीएम पद का ऑफर देने का आरोप लगाया। सिसोदिया ने कहा कि मेरे लिए भी बहुत शॉकिंग था। सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने कहा कि एक तो आपके खिलाफ जितने ईडी, सीबीआई के केस चल रहे हैं, इन्हें खत्म कर दिया जाएगा। दूसरा कि आप पार्टी तोड़कर भाजपा में शामिल हो जाइए, आपको सीएम बना देंगे, क्योंकि हमारे पास कोई मुख्यमंत्री कैंडिडेट नहीं है। मैंने कहा कि ये जितने केस चल रहे हैं, इनकी सच्चाई तो मैं जानता हूं। ये सभी फर्जी हैं। मैं ईमानदार आदमी हूं।
 
मैं केजरीवाल की टीम में इसलिए हूं कि कट्टर ईमानदार हूं। इन फर्जी केसों में कोई दम नहीं है, आप इनसे धमकी तो नहीं दे सकते हैं। रही तो सीएम बनाने की बात तो मेरा सपना सीएम बनना नहीं है। मैं यहां राजनीति में सीएम बनने का ख्वाब लेकर नहीं, बल्कि दिल्ली के हर बच्चे को शानदार शिक्षा देना चाहता हूं, अब चाहता हूं कि पूरे देश के बच्चों को शानदार शिक्षा मिले। यह केजरीवाल जी ही कर सकते हैं। अरविंद जी ही मेरे राजनीतिक गुरु हैं।'
 
नहीं बताया नाम : जब सिसोदिया से पत्रकारों ने पूछा गया कि क्या वह नाम बता सकते हैं जिन्होंने उन्हें ऑफर दिया तो उन्होंने कहा कि 'जिन्होंने मुझे मैसेज दिया, उन्होंने मुझे कहा का पश्चिम बंगाल में शुभेंदु अधिकारी को हमने जॉइन कराया था, असम में हेमंत बिस्वा सरमा को हमने ही जॉइन कराया था, नारायण राणे, जयंत पांडा को हमने ही जॉइन कराया था। आप पूछ लीजिए उन लोगों से कि उन्हें किसने जॉइन कराया था। यह तो वे ही बताएंगे ना, मेरे पास तो उन्होंने वादा किया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ब्रह्मांड अब धीरे से कानों में कुछ कहेगा, वैज्ञानिक बदल रहे हैं आंकड़ों को ध्वनि में