चिदंबरम ने कसा जेटली पर तंज, बोले- मोदी हैं तो भाजपा को सलाह की क्या जरूरत...

शनिवार, 23 फ़रवरी 2019 (15:25 IST)
नई दिल्ली। लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) डीएस हुड्डा को कांग्रेस की ओर से राष्ट्रीय सुरक्षा पर दृष्टिपत्र तैयार करने की जिम्मेदारी दिए जाने को लेकर वित्तमंत्री अरुण जेटली के हमले पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने शनिवार को तंज कसा और कहा कि भाजपा को किसी की सलाह की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास नरेंद्र मोदी हैं।

पूर्व वित्तमंत्री ने ट्वीट कर कहा, जेटली जी ने लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) हुड्डा से राष्ट्रीय सुरक्षा पर सलाह देने के आग्रह को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा, पर उन्हें यह भी कहना चाहिए था कि भाजपा को किसी सलाह की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास मोदी जी हैं।

चिदंबरम ने कहा, भाजपा को आरबीआई का नेतृत्व करने के लिए रघुराम राजन जैसे व्यक्ति की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास मोदी जी हैं। भाजपा को राष्ट्रीय सांख्यिकी आयोग की जरूरत नहीं है क्योंकि उसके पास मोदी जी हैं। असल में भाजपा को कैबिनेट की जरूरत नहीं क्योंकि उसके पास मोदी हैं।

दरअसल जेटली ने शुक्रवार को कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा था कि हुड्डा की सेवा लेने के कदम से यह संकेत मिलता है कि कांग्रेस पार्टी देर से ही सही लेकिन सर्जिकल स्ट्राइक किए जाने की बात मान रही है। गौरतलब है कि हुड्डा सर्जिकल स्ट्राइक के समय सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख थे और इस अभियान की निगरानी कर रहे थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख भारत-पाक वर्ल्ड कप मैच पर कोहली बोले, हम सरकार के फैसले के साथ