Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की उड़ी खिल्ली, विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर की थी घटिया हरकत

webdunia
बुधवार, 12 जून 2019 (10:13 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तान के एक चैनल द्वारा भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान जैसे हुलिए वाले शख्स की मदद से क्रिकेट विश्व कप के लिए एक मजाकिया विज्ञापन बनाना ट्विटर वालों को रास नहीं आ रहा है और उन्होंने इसे ‘ओछा’ और ‘शर्मनाक’ बताया है।
webdunia
बालाकोट हवाई हमले के बाद 27 फरवरी को पाकिस्तानी सीमा में मिग-21 बाइसन के दुर्घटनाग्रस्त होकर गिरने के बाद भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन पाकिस्तान की हिरासत में थे। उस दौरान पाकिस्तानी अफसरों के साथ हुई उनकी बातचीत की पैरोडी पर यह विज्ञापन आधरित है।
 
 
webdunia
पाकिस्तान की ओर से जारी वीडियो वायरल हो गया था। उसमें अभिनंदन उनसे पूछे गए सवालों के जवाब में यह कहते हुए नजर आ रहे थे कि ‘मुझे माफ करें, मैं आपको यह नहीं बता सकता।’ 
 
 
webdunia
इंग्लैंड में हो रहे आईसीसी 2019 क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत पाकिस्तान का मैच 16 जून को होना है। विज्ञापन में अभिनंदन की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति बिलकुल उनकी वेशभूषा में है। वह मैच के संबंध में सवाल करने पर कह रहा है- मुझे माफ करें, मैं आपको यह नहीं बता सकता। 

इसके बाद बैकग्राउंड में खड़ा एक शख्स उसे जाने को कहता है लेकिन जब वह जाने लगता है तो फिर एक आवाज आती है- एक सेकंड रुको, कप कहां ले जा रहे हो? यहां पर कप का मतलब 'वर्ल्ड कप' से होता है।  इसे लेकर भी सोशल मीडिया पर पाकिस्तान का मजाक बनाया जा रहा है कि वह वर्ल्ड कप नहीं बल्कि चाय के कप के लायक है।
webdunia
इस विज्ञापन पर तमाम अन्य ट्विटर यूजर्स के अलावा आरपीजी इंटरप्राइजेज के चेयरमैन हर्ष गोयनका ने ट्वीट किया है-  भारत-पाकिस्तान क्रिकेट विश्व कप मैच से पहले हमारे हीरो अभिनंदन का मजाक बनाना पाकिस्तान के लिए बेहद शर्मिंदगी की बात है। हमें जवाब देना चाहिए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कमलनाथ सरकार को चौतरफा घेरने के लिए भाजपा नेताओं ने रचा चक्रव्यूह!