असम में मोदी, कितने भी डंडे गिरें, मेरे पास आपका सुरक्षा कवच

शुक्रवार, 7 फ़रवरी 2020 (14:19 IST)
PM Modi
गुवाहाटी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने असम के कोकराझार में एक रैली को संबोधित करते हुए शुक्रवार को कहा कि विरोधी डंडे मारने की बात करते हैं, लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। दरअसल, मैं आपके सुरक्षा कवच में सुरक्षित हूं।
 
मोदी ने कहा कि बोडो विकास के लिए केन्द्र सरकार आयोग बनाएगी। विकास के लिए 1500 करोड़ का पैकेज उपलब्ध करवाया जाएगा। यहां रेलवे कोच फैक्टरी खुलेगी, जिससे यहां के लोगों को रोजगार भी मिलेगा। इसके साथ ही कैंसर अस्पताल, मेडिकल कॉलेज बनेंगे। इंदिरा गांधी नेशनल ट्राइबल यूनिवर्सिटी बनेगी।
 
ALSO READ: राहुल गांधी पर उलटा पड़ा 'डंडा', लोकसभा में जमकर हुआ हंगामा
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- मैं आपका हूं आपके लिए कभी पीछे नहीं हटूंगा। शांति के रास्ते के सभी कांटों को हटा दूंगा। पहले की सरकारें असम समस्या को जानती थीं, लेकिन सुलझाती नहीं थीं। उन्होंने कहा कि असम में स्थायी शांति की वजह आप हैं। 130 करोड़ देशवासी बधाई दे रहे हैं। 
 
मोदी ने कहा कि बोडो समझौते से अलगाव लगाव में बदला है। जिंदगी में ऐसी रैली कभी नहीं देखी। हेलीकॉप्टर से देख रहा था। लोग ही लोग दिख रहे थे। राजनीतिक इतिहास की यह सबसे बड़ी रैली है। अब एक भारत और श्रेष्ठ भारत की भावना और मजबूत होगी। 
 
राहुल गांधी के डंडे मारने वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए मोदी ने कहा कि विरोधी डंडे मारने की बात करते हैं, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मेरे साथ आपका आशीर्वाद है, मुझे कुछ नहीं हो सकता।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख गु्रुग्राम पुलिस का यह अंदाज सबको भाया, 'शाहिद कपूर' को पहनाया हेलमेट