भयानक तूफान और बारिश के बीच डटा रहा ट्रैफिक जवान, सोशल मीडिया पर बना हीरो

सोमवार, 1 अप्रैल 2019 (15:17 IST)
सीमा पर दुश्मनों से लड़ रहे जवान के अलावा देश का हर वह नागरिक जो अपने काम को समर्पण और लगन के साथ कर रहा है, समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को निभा रहा है, वह देश का 'हीरो' है। ऐसे ही एक ट्रैफिक जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ट्रैफिक जवान विपरीत परिस्थितियों में भी अपने काम को करने के लिए डटा हुआ है।
 
एक ट्रैफिक पुलिस जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह तेज आंधी और बारिश के बीच चौराहे पर ट्रैफिक को नियंत्रित रहा है। इस वीडियो ने ट्रैफिक जवान को सोशल मीडिया पर हीरो बना दिया है।
 

Dedication is thy name!

We salute AB Constable Mithun Das (Basistha PS) of @GuwahatiPol , for his exceptional devotion towards duty and showing us how dedication can turn a storm into a sprinkle.

Kudos!

Video Courtesy: Banajeet Deka pic.twitter.com/c6vfHaQBlT

— Assam Police (@assampolice) March 31, 2019
 
गुवाहाटी के बसिस्था चौराहे पर मिथुन दास नाम का यह सिपाही तेज आंधी और बारिश के थपेड़ों के बीच भी अपने कर्तव्य का निवर्हन कर रहा है। वायरल हो रहे एक वीडियो में दास बिना रेन कोट पहने चौराहे पर खड़े नजर आ रहे हैं। भारी बारिश और आंधी से बचने के लिए लोग बिल्डिगों के नीचे जाकर खड़े हो रहे थे, लेकिन दास पोडियम पर खड़े होकर अपनी ड्‍यूटी करते रहे।
 
काम के प्रति दास के ऐसे सर्मपण को देखते ही कुछ लोगों ने उनकी वीडियो बनाई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। असम पुलिस के ट्विटर हैंडल पर भी दास की कर्तव्यनिष्ठा की प्रशंसा करते हुए उनके जज्बे को सलाम किया गया है। लोग भी उनके वीडियो को देखकर उन्हें सलाम कर रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख शांतिप्रिय हिन्दुओं पर कांग्रेस ने लगाया आतंकवादी होने का ठप्पा, धर्म मार्ग पर चलने वालों को किया अपमानित : मोदी