man vs wild : पीएम मोदी के 'एडवेंचर' पर कांग्रेस ने उठाया सवाल

मंगलवार, 30 जुलाई 2019 (11:20 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'मैन वर्सेज वाइल्ड' जंगल के खतरों का सामना करते हुए दिखाई देंगे। प्रधानमंत्री का यह जंगल का सफर 12 अगस्त को रात 9 बजे दुनिया के 180 देशों में एकसाथ प्रसारित किया जाएगा। मोदी के इस 'एडवेंचर' पर कांग्रेस ने सवाल उठाया है।
 
शो का टीजर सामने आने के बाद कांग्रेस ने चैनल से शूटिंग वाले दिन के अपने पूरे कार्यक्रम का ब्योरा सार्वजनिक करने को कहा है।
 
कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा कि जिस समय पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ था तो प्रधानमंत्री उत्तराखंड की वादियों में शूटिंग में व्यस्त थे। उन्होंने कहा कि पुलवामा में आतंकियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर दिन में 3 बजकर 30 मिनट पर हमला किया था।
 
तिवारी ने कहा कि उसी दिन 5 बजकर 30 मिनट के करीब प्रधानमंत्री ने जनसभा को संबोधित किया था। मनीष तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी इस जनसभा में न तो पुलवामा हमले का जिक्र किया, न जवानों की शहादत पर दु:ख व्यक्त किया, न ही पाकिस्तान का कोई जिक्र किया और न ही शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि दी।
 
इससे यही आभास हो रहा है कि प्रधानमंत्री को पुलवामा में आतंकी हमले की घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। मनीष तिवारी ने कहा कि डिस्कवरी चैनल को इसके बारे में बताना चाहिए। चैनल को प्रधानमंत्री के साथ शूटिंग में बिताए समय की जानकारी देनी चाहिए। प्रधानमंत्री को उस दिन की अपनी दिनचर्या को भी स्पष्ट करना चाहिए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मौसम अपडेट : बाढ़ से बेहाल बिहार के गांव, मध्‍य प्रदेश के 27 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी