प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आमिर खान से कहा- Thank you

वेबदुनिया न्यूज डेस्क

बुधवार, 28 अगस्त 2019 (14:08 IST)
नई दिल्‍ली। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्लास्टिक प्रतिबंध मुहिम का समर्थन करने के लिए  प्रधानमंत्री मोदी ने अभिनेता आमिर खान को धन्‍यवाद दिया है। आमिर ने हाल ही में 'सिंगल यूज प्‍लास्टिक' पर जोर देते हुए एक ट्वीट किया था और यह ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया।

खबरों के मुताबिक, हाल ही में अभिनेता आमिर खान ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्लास्टिक प्रतिबंध मुहिम का समर्थन किया और अपने प्रशंसकों से भी प्रधानमंत्री मोदी की बात को मानने का आग्रह किया।

आमिर के इस समर्थन के बाद अब प्रधानमंत्री ने भी आमिर खान को धन्यवाद दिया है। प्रधानमंत्री ने उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, एक बार प्रयोग की जा सकने वाली प्‍लास्टिक के इस्‍तेमाल की रोक के अभियान को अपना सपोर्ट देने के लिए शुक्रिया। आपके प्रेरणादायी शब्‍द लोगों को इस अभियान को और भी बड़ा बनाने में मदद करेंगे।

बीते रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऑल इंडिया रेडियो पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'मन की बात' में देश की जनता से सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल कम से कम करने का अनुरोध किया था।

आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन इस व्यस्तता के बावजूद उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक ट्वीट किया है। यह ट्वीट सामने आते ही वायरल हो गया है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख भाजपा अध्यक्ष घो‍ष का विवादित बयान, बिना डरे पुलिस और TMC कार्यकर्ताओं को जवाब दो