भाजपा ने पूछा, पाकिस्तान और कांग्रेस के बीच मोदी को हटाने का गठबंधन है क्या?

सोमवार, 24 सितम्बर 2018 (13:15 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तानी के पूर्व गृहमंत्री और एक सेवानिवृत्त संघीय जांच एजेंसी अधिकारी रहमान मलिक ने ट्वीट कर कहा था कि राहुल गांधी भारत के अगले प्रधानमंत्री होंगे। रहमान मलिक ने पीएम मोदी को लाइव डिबेट की चुनौती भी दी थी। इस पर भाजपा की तरफ से कड़ी प्रतिक्रिया आई है। भाजपा ने रहमान द्वारा राहुल गांधी की तारीफ किए जाने पर कांग्रेस को घेरा है।
 
 
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि पाकिस्तान और कांग्रेस पार्टी दोनों में ही एक प्रकार की बौखलाहट है और दोनों ही किसी भी कीमत पर पीएम मोदी को हटाना चाहते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए संबित पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान के अनेक मंत्री कैंपेन कर रहे हैं।
 
 
रहमान मलिक के ट्वीट पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पिछले कुछ सालों में राहुल गांधी और पाकिस्तान के बात करने के लहजे में समानता देखने को मिली है। पात्रा ने कहा कि राहुल के ट्वीट को पाकिस्तान टैग कर रहा है और उनके ट्वीट का हवाला दे रहा है। पात्रा ने कहा कि सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस ने मजाक बनाया। कांग्रेस नेताओं ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाए।
 
ALSO READ: राहुल गांधी को मिला पाकिस्‍तान का समर्थन, फवाद के बाद पूर्व गृहमंत्री मलिक का ट्वीट
भाजपा ने पीएम मोदी का एक वीडियो भी दिखाया जिसमें वे तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह को देहाती औरत कहने पर नवाज शरीफ को लताड़ते दिखाई दे रहे हैं। पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी को उनसे सीख लेनी चाहिए। राहुल गांधी के लिए पाकिस्तान से कैंपेनिंग हो रही है। इमरान खान के ट्वीट का हवाला देते हुए पात्रा ने कहा कि वे कौन लोग हैं जो चाहते हैं कि राहुल गांधी आगे बढ़ें?
एजेंसी
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING