राहुल ने कहा- मैं मोदी को पसंद करता हूं और लगने लगे मोदी-मोदी के नारे

शुक्रवार, 5 अप्रैल 2019 (15:11 IST)
पुणे। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पुणे में विद्यार्थियों से रूबरू हो रहे थे। इसी बीच, राहुल ने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैं तो मिस्टर नरेन्द्र मोदी को पसंद करता हूं। राहुल के इतना कहते ही वहां मोदी-मोदी के नारे लगने लगे।
 
 
राहुल ने कहा कि मोदी भले ही उनके प्रति गुस्‍से की भावना रखते हों, लेकिन उनके मन में उनके प्रति नफरत और गुस्सा नहीं है, बल्कि वह उनको प्‍यार करते हैं। राहुल के इतना बोलते ही छात्रों ने वहां मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया। राहुल इस दौरान मुस्कराते रहे और कहा कि इट्‍स फाइन..., इट्‍स फाइन...नो प्रोब्लम।
 
हालांकि राहुल ने छात्रों के साथ सवाल-जवाब के दौरान कई मुद्दों पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि न तो मैं झूठ बोलता हूं और न ही झूठे वादे करता हूं। जब मैं कहता हूं कि हम 5 करोड़ परिवारों को 72 हजार रुपए देंगे तो यह होगा। इसके लिए न तो मध्यम वर्ग पर वजन डाला जाएगा और न ही आयकर में बढ़ोतरी की जाएगी।

पाकिस्तान के बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में राहुल ने कहा कि इसका क्रेडिट वायुसेना को लेना चाहिए, इस पर राजनीति बिलकुल भी नहीं होनी चाहिए। नोटबंदी पर राहुल ने कहा कि यह एक विनाशकारी विचार था। इसका देश की अर्थव्यवस्था पर बुरा असर पड़ा। हमारी सरकार नौकरियों की संख्या बढ़ाएगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख IPL 2019 : मुंबई के गेंदबाजों के सामने चुनौती बेयरस्टो के बल्ले पर अंकुश लगाने की