Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शिर्डी के साईंबाबा के समान हैं राहुल गांधी, 'भारत जोड़ो यात्रा' से आएगा बड़ा बदलाव

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 30 अक्टूबर 2022 (19:02 IST)
शिरडी (महाराष्ट्र)। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के जीजा और व्यवसाई रॉबर्ट वाड्रा ने रविवार को यहां कहा कि राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' से देश में बदलाव देखने को मिलेगा, क्योंकि हजारों लोग इससे जुड़ रहे हैं और उन्हें भविष्य की उम्मीद के तौर पर देख रहे हैं।

महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले के शिर्डी शहर में प्रसिद्ध साईंबाबा मंदिर में पूजा करने के लिए आए वाड्रा ने यह भी कहा कि राहुल गांधी की सोच आध्यात्मिक नेता (साईंबाबा) के समान है, जिन्होंने एकता का प्रचार किया, हालांकि उन्होंने इस बारे में विस्तार से नहीं कहा।

‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर उन्होंने कहा, राहुल गांधी कई जगहों पर जा रहे हैं और हजारों लोगों से मिल रहे हैं। ये लोग बड़ी संख्या में उनसे जुड़ रहे हैं। भविष्य में बदलाव आएगा क्योंकि राहुल गांधी लोगों के लिए नई उम्मीद बनकर उभरे हैं।

उन्होंने कहा, सरकार (केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली) हमारी विफलताओं के बारे में बात करेगी। वे पार्टी (कांग्रेस) का मजाक उड़ाएंगे, लेकिन राहुल, प्रियंका (गांधी वाड्रा) नहीं रुकेंगे। हम लोगों के बीच हैं और उनके लिए एकजुट होकर काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि गांधी परिवार को लोगों का अपार प्यार मिल रहा है और नवनिर्वाचित कांग्रेस अध्यक्ष (मल्लिकार्जुन खड़गे) जनता की मदद करने का प्रयास करेंगे। पुरानी प्रतिष्ठित पार्टी छोड़ने की सोच रखने वालों को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा, जो छोड़ना चाहते हैं वे जा सकते हैं, लेकिन जो रहेंगे वे सोनिया गांधी के बलिदान और राहुल एवं प्रियंका के प्रयासों को समझेंगे।

वाड्रा ने यहां मंदिर में पूजा करने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि साईंबाबा ने एकता का संदेश दिया है। उन्होंने कहा, मौजूदा वक्त में हमारा देश बहुत संकट का सामना कर रहा है। राहुल गांधी की सोच साईंबाबा के समान है। आशा है कि उन्हें आशीर्वाद (संत का) मिलेगा।(भाषा)
Edited by : Chetan Gour

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अब LAC पर चीन नहीं कर पाएगा गलवान जैसा हमला, बिना हथियार छक्के छुड़ा देंगे भारतीय जवान