राहुल गांधी का बड़ा हमला, राफेल सौदे में 'चौकीदार' ही बन गया 'चोर'

शनिवार, 22 सितम्बर 2018 (16:27 IST)
नई दिल्ली। राफेल विमान सौदे के ऑफसेट समझौते को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांसुआ ओलांद के खुलासे के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस पर सफाई देने की मांग की और आरोप लगाया कि देश के 'चौकीदार' ने ही 'चोरी' की है। 
 
गांधी ने शनिवार को कांग्रेस मुख्यालय में विशेष रूप से आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राफेल सौदे का समझौता ओलांद और मोदी ने किया था और फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा है कि मोदी ने ही अनिल अंबानी की कंपनी को ऑफसेट साझेदार बनाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि ओलांद हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री को 'चोर' कह रहे हैं, लेकिन वह चुप्पी साधे हुए हैं।
 
कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री को इस पर अपनी सफाई देनी चाहिए कि सच क्या है। उन्हें कहना चाहिए कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति सही नहीं बोल रहे हैं, लेकिन उनके मुंह से आवाज नहीं निकल रही है।
 
उन्होंने कहा कि यह देश के जवानों के भविष्य, देश की सुरक्षा और भ्रष्टाचार का मुद्दा है। राफेल सौदे के बारे में वित्तमंत्री अरुण जेटली और रक्षामंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण बयान दे रही हैं, जबकि बोलना मोदी को चाहिए। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING