राफेल मुद्दा : प्रधानमंत्री 'घोटाला' छिपा रहे, डर बना रहा उन्हें 'भ्रष्ट', राहुल गांधी का आरोप

सोमवार, 14 जनवरी 2019 (09:04 IST)
नई दिल्ली। राफेल सौदा मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना हमला तेज करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने 'घोटाले' को छिपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि 'डर' उन्हें 'भ्रष्ट' बना रहा है और वे महत्वपूर्ण संस्थाओं को 'बर्बाद' कर रहे हैं।

राहुल ने मीडिया की एक खबर का भी हवाला दिया जिसमें दावा किया गया है कि मोदी सरकार ने उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ न्यायाधीश एके सीकरी को लंदन स्थित राष्ट्रमंडल सचिवालय मध्यस्थता न्यायाधिकरण (सीएसएटी) में अध्यक्ष/सदस्य के तौर पर नामित करने का फैसला किया था।

8 जनवरी को भ्रष्टाचार के आरोपों पर सीबीआई के निदेशक आलोक वर्मा को हटाने के लिए न्यायमूर्ति का वोट निर्णायक साबित हुआ था। मीडिया की खबर को टैग करते हुए राहुल ने ट्वीट किया कि जब न्याय के तराजू के साथ छेड़छाड़ की जाती है, तो अराजकता का राज होता है। प्रधानमंत्री राफेल घोटाले को दबाने के लिए कुछ भी करने से नहीं चूकेंगे और सब कुछ नष्ट कर देंगे।

कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि वे डरे हुए हैं। यही डर उन्हें भ्रष्ट बना रहा है और अहम संस्थानों को बर्बाद कर रहे हैं। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने भी उसी खबर का संदर्भ देकर ट्वीट किया कि सरकार के पास करने के लिए बहुत कुछ है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने भी रविवार को राफेल मुद्दे पर सरकार पर निशाना साधा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख क्या पठानकोट और उरी हमलों को भूल गईं रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पाक को दी क्लीनचिट?