अमेठी में कार्यकर्ताओं से बोले राहुल, अभी तो शुरुआत है, 2-3 महीने में हम आपको ऐसा ही मजा दिखाएंगे

मंगलवार, 25 सितम्बर 2018 (13:34 IST)
अमेठी। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों राफेल सौदे को लेकर भाजपा सरकार पर जमकर हमला कर रहे हैं। राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में हैं और अपने कार्यकर्ताओं से मिल रहे हैं। इस दौरान भी उन्होंने राफेल सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सीधे निशाने पर लिया और एक बार फिर दोहराया कि नरेंद्र मोदीजी चौकीदार नहीं हैं, नरेंद्र मोदीजी चोर हैं।


कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राफेल सौदे का मुद्दा बड़े जोरशोर से उठाया। राहुल गांधी ने ‍कहा कि ये जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आया था, इसी ने अनिल अंबानी को 30 हज़ार करोड़ रुपया पकड़ा दिया। अभी तो शुरुआत हुई है, अभी देखना मजा आएगा। आने वाले 2-3 महीने में ऐसा मजा दिखाएंगे हम आपको।

राहुल गांधी ने तल्ख तेवर में कहा कि नरेंद्र मोदी के जो काम हैं राफेल, विजय माल्या, ललित मोदी, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) इन सब कामों में चोरी है और एक-एक करके हम दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदीजी चौकीदार नहीं हैं, नरेंद्र मोदीजी चोर हैं। अमेठी में राहुल ने राफेल पर पीएम मोदी को घेरा, कहा- वो मेरी आंखों में नहीं देख सके।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING