भाजपा में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं बख्शीश सिंह, राहुल गांधी ने वायरल वीडियो पर कसा तंज

सोमवार, 21 अक्टूबर 2019 (17:19 IST)
नई दिल्ली। ईवीएम को लेकर हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक एवं प्रत्याशी बख्शीश सिंह की कथित विवादित टिप्पणी (controversial comment) वीडियो को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने सोमवार को तंज किया कि सिंह भाजपा में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं।

गांधी ने सिंह की कथित टिप्पणी वाला वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया, यह भाजपा में सबसे ईमानदार व्यक्ति हैं। दरअसल, सिंह की कथित टिप्पणी वाला वीडियो वायरल होने के बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस जारी किया और विधानसभा क्षेत्र में सुधारात्मक कार्रवाई के लिए एक विशेष पर्यवेक्षक नियुक्त कर दिया।

वीडियो में करनाल की असंध सीट से भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान विधायक बख्शीश सिंह विर्क कथित रूप से लोगों से यह कहते हुए दिख रहे हैं कि बटन जो मर्जी दबा लो, निकलना फूल ही है। हालांकि विर्क ने इसे 'फर्जी वीडियो' बताया है और आरोप लगाया है कि उनके विरोधी उन्हें तथा उनकी पार्टी को बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं।

चुनाव आयोग ने रविवार को एक बयान में बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के मद्देनजर पूर्व प्रशासनिक अधिकारी विनोद जुत्शी को करनाल की असंध सीट पर भेजा जा रहा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इमरान खान के काम से नाखुश है अवाम, पूरा नहीं कर पाएंगे कार्यकाल : बिलावल भुट्टो