मोदी ने कभी अपनी माताजी के लिए सम्मानजनक शब्द नहीं कहे, राज बब्बर ने बयान पर दी सफाई

सोमवार, 26 नवंबर 2018 (13:36 IST)
इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माताजी की उम्र की तुलना पेट्रोल के दामों से करने पर घिरे कांग्रेस के स्टार प्रचारक और उत्तरप्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष राज बब्बर ने सफाई देते हुए कहा उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की माताजी को पूजनीय कहा था।


बब्बर ने यहां एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने स्वयं ही कभी अपनी माताजी के लिए सम्मानजनक शब्द नहीं कहे। उन्होंने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे कहते हैं कि कांग्रेस के पास मुद्दे नही हैं, क्या वे पेट्रोल-डीजल की आसमान छूती कीमतों को मुद्दा नहीं मानते, क्या वे रसोई गैस के बढ़ते हुए दामों को मुद्दा नहीं मानते।

बब्बर यहां इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और भाजपा प्रत्याशी आकाश विजयवर्गीय के विरुद्ध कांग्रेस प्रत्याशी अश्विन जोशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे। उन्होंने यहां कैलाश विजयवर्गीय पर आरोप लगाते हुए उन पर जमकर हमला बोला।

उल्‍लेखनीय है कि बब्बर द्वारा यहां एक चुनावी सभा में मोदी की माताजी की उम्र की तुलना पेट्रोल के बढ़ते हुए मूल्य से किए जाने पर मोदी ने इसे कांग्रेस का उन पर अशोभनीय, अमर्यादित हमला करार दिया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING