Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रामदास अठावले ने शशि थरूर की इंग्लिश सुधारकर बताया कि कैसे लिखा जाता है BUDGET

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 11 फ़रवरी 2022 (11:48 IST)
नई दिल्ली। वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के बजट पर भाषण के दौरान की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अठावले 'हैरान' एक्सप्रेशन में दिख रहे हैं। ऐसे में उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए रामदास अठावले ने शशि थरूर द्वारा लिखे गए BUDGET शब्दों में सुधार की जरूरत बताई है।

 
तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सांसद और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर अपने अंग्रेजी नॉलेज को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। कई बार वे सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे शब्द भी लिख देते हैं जिनके मतलब का पता लगाने के लिए कई दिग्गज डिक्शनरी की मदद लेते हैं। लेकिन गुरुवार को उनके द्वारा लिखे गए अंग्रेजी के शब्दों में सुधार करने की बात को लेकर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का एक ट्वीट काफी चर्चा में है।
 
बात यह है कि गुरुवार को शशि थरूर ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के बजट को लेकर दिए जाने वाले भाषण के दौरान की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि तकरीबन 2 घंटे चली बजट बहस के जवाब में यह तस्वीर सब कुछ कहती है। मंत्री रामदास अठावले के चेहरे पर हैरान रह जाने वाले भाव सब कुछ बयान कर रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बड़ी खबर, हिजाब मामले में दखल से सुप्रीम कोर्ट का इनकार