Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने दिलाया पीड़ित परिजनों को भरोसा, बोले होगी डीएम पर कार्रवाई...

webdunia

अवनीश कुमार

मंगलवार, 6 अक्टूबर 2020 (18:55 IST)
उत्तर प्रदेश के हाथरस में गुड़िया (काल्पनिक) के परिजनों से राजनेताओं का मिलने का दौर जारी है। इसी दौरान आज हाथरस में गुड़िया (काल्पनिक) के परिजनों से मिलने के लिए रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष व बीजेपी केंद्र सरकार में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी पहुंचे और उन्होंने पीड़ित परिजनों से बातचीत कर उनकी समस्याओं को भी जाना और उन्हें भरोसा दिलाया कि उनके साथ घटी घटना में जो लोग भी दोषी हैं उन सभी को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी और न्याय का भरोसा दिलाया है।

इससे पहले अभी तक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ-साथ समाजवादी पार्टी व राष्ट्रीय लोक दल के नेताओं के साथ कई अन्य दल के नेता भी मुलाकात कर चुके हैं।

इस दौरान बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि पीड़िता के परिजनों से व्यक्तिगत भेंट कर सांत्‍वना प्रदान की है।उन्‍होंने कहा, पीड़िता के परिजनों को न्याय दिलाने के लिए मैं और आरपीआई के देशभर के कार्यकर्ता हरसंभव प्रयास करेंगे, उन्हें न्याय मिलकर रहेगा।

उन्होंने ने बताया कि परिजनों ने हाथरस के जिलाधिकारी की शिकायत भी की है, जिसको लेकर मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से स्वयं बात करूंगा।उन्होंने बताया कि घटना के मामले की सीबीआई जांच की संस्तुति हो गई है, साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार एसआईटी जांच भी करा रही है।ऐसे में कोई भी दोषी बच नहीं पाएगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

उपचुनाव में कांग्रेस ने मेहगांव से हेमंत कटारे,बड़ा मलहरा से राम सिया भारती को दिया टिकट