Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लखीमपुर खीरी : प्रियंका तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए, हम अहिंसक लड़ाई में अन्नदाताओं को जिताकर रहेंगे

webdunia
सोमवार, 4 अक्टूबर 2021 (11:42 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में हिंसा में 4 किसानों के मारे जाने के बाद मौके पर जा रही पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा को हिरासत में लिए जाने को लेकर सोमवार को कहा कि प्रियंका पीछे नहीं हटने वाली हैं और हम इस अहिंसक लड़ाई में अन्नदाताओं को जिताकर रहेंगे।

 
उन्होंने ट्वीट किया कि प्रियंका, मैं जानता हूं तुम पीछे नहीं हटोगी- तुम्हारी हिम्मत से वे डर गए हैं। न्याय की इस अहिंसक लड़ाई में हम देश के अन्नदाता को जिताकर रहेंगे। कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रियंका गांधी की 'गिरफ्तारी' व आंदोलन किसानों के न्याय की गूंज को और मजबूती देगा। लखीमपुर खीरी के तिकोनिया क्षेत्र में हुई हिंसा में 4 किसानों समेत 8 लोगों की मौत के बाद सोमवार तड़के मौके पर जा रहीं प्रियंका गांधी वाद्रा को रास्ते में सीतापुर में हिरासत में ले लिया गया।

 
कांग्रेस की उत्तरप्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बताया कि वाद्रा तथा कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा समेत कुछ वरिष्ठ नेता लखीमपुर खीरी जा रहे थे। तभी तड़के करीब 5 बजे रास्ते में उन्हें सीतापुर में हिरासत में ले लिया गया। गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे को लेकर किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान रविवार को लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया इलाके में भड़की हिंसा में 4 किसानों समेत 8 लोगों की मौत हो गई।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Lakhimpur Kheri Violence LIVE Updates : लखीमपुर हिंसा पर बवाल, प्रियंका के बाद अखिलेश, RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी भी हिरासत में, किसान मोर्चा ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र