मनोहर पर्रिकर के बेडरूम में बंद है राफेल का रहस्य, कांग्रेस ने मोदी से पूछे तीन सवाल...

बुधवार, 2 जनवरी 2019 (11:15 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस ने राफेल मुद्दे को लेकर‍ फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राफेल की फाइलें सामने लाई जाएं। कांग्रेस ने राफेल मुद्दे पर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को भी घेरा है। सुरजेवाला ने कहा कि मनोहर पर्रिकर के बेडरूम में राफेल के राज छुपे हुए हैं।
 
कांग्रेस ने आरोप लगाया कि मनोहर पर्रिकर के बेडरूम में राफेल की फाइल छुपाई गई है। लोकसभा में आज बुधवार को राफेल मुद्दे पर चर्चा होनी है। कांग्रेस ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के कथित बयान से संबंधित कुछ खबरों का हवाला देते हुए कहा कि मनोहर पर्रिकर बताएं कि उनके पास राफेल की कौन सी 'असली फाइल' है और इसमें क्या रहस्य है?
 
कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां संसद भवन परिसर में संवाददाताओं के समक्ष यह ऑडियो जारी किया। उनका दावा है कि ऑडियो में एक आवाज गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे की है जो किसी से पिछले सप्ताह हुई मंत्रिमंडल की बैठक के बारे में बात कर रहे हैं।
 
इस ऑडियो में राणे कह रहे हैं कि बैठक में कुछ काम नहीं हुआ, सिर्फ समय की बर्बादी हुई। लेकिन, पर्रिकर ने एक रोचक बयान दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि राफेल की सभी जानकारी यहां उनके बेडरूम में हैं। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि इसका मतलब है कि वे इन्हें फिरौती की तरह इस्तेमाल करने के लिए रखे हुए हैं।
सुरजेवाला ने कहा कि इससे राफेल सौदे में घोटाले के कांग्रेस के आरोपों की पुष्टि हो गई है। उन्होंने कहा कि पर्रिकर को सामने आकर देश को बताना चाहिए कि उनके पास कौन-सी फाइलें हैं और क्या जानकारी है।
 
कांग्रेस प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से तीन सवाल किए हैं- उन फाइलों में कौन से राज दफन हैं जो पर्रिकर के बेडरूम में हैं, इस सौदे में ऐसा कौन सा भ्रष्टाचार हुआ है जिसे चौकीदार छुपाना चाहता है और क्या इसीलिए चौकीदार संयुक्त संसदीय समिति से सौदे की जाँच नहीं कराना चाहता कि जांच के दौरान विपक्ष के साथ भाजपा के लोगों को भी सब कुछ बताना पड़ेगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख लेखक का दावा, राम नहीं थे भगवान, कमजोरियों के थे शिकार, मामला दर्ज