ऐसा क्‍या है महिला डिप्‍टी एसपी की इस तस्‍वीर में कि पूरा सोशल मीडिया इसे देख रहा है

हर मां-बाप का सपना होता है क‍ि वे अपने बच्‍चों के सपनों को साकार होते हुए देखे। जो मां-बाप नहीं कर पाते ऐसे सपने मां-बाप अपने बच्‍चों की आंखों से देखते हैं। कुछ बच्‍चे मां-बाप के इन सपनों को पूरा भी करते हैं। लेक‍िन अगर सपना पूरा करने वाली बेटी हो तो यह और भी खास हो जाता है।

इंटरनेट पर अभी एक ऐसे ही सपने की तस्‍वीर वायरल हो रही है, ज‍िसने हर क‍िसी की आंखों को नम कर द‍िया, भावुक कर द‍िया और गर्व से भी स‍िर ऊंचा कर द‍िया।

डिजीटल मार्केट‍िंग कंसल्‍टेंट और ब्‍लॉगर अम‍ित पांचाल ने अपने ट्व‍िटर हैंडल से यह तस्‍वीर शेयर की है। इसके बाद यह पूरे इंटरनेट और सोशल मीडि‍या में पसंद की जा रही है।

दरसअल मणि‍पुर की राजधानी इम्‍फाल में मह‍िला ड‍िप्‍टी एसपी के पद पर तैनात रत्‍तना नगासेपम की यह तस्‍वीर है। वो अपनी वर्दी पहनकर खड़ी हैं। उनके सामने उनके बुजुर्ग प‍िता वर्दी पर लगे सितारों को बेहद ध्‍यान से न‍िहार रहे हैं। उनकी आंखों में बेटी के एसपी बनने की खुशी और गर्व दोनों छलक रहे हैं।

सोशल मीड‍िया में यह तस्‍वीर देखते ही देखते वायरल हो गई है। हर कोई इसे शेयर कर रहा है। अब तक कई हजार लोग इसे शेयर और री-ट्वीट कर रहे हैं। इस तस्‍वीर पर अब तक हजारों कमेंट क‍िए जा चुके हैं।

कोई इसे प्राउड मोमेंट बता रहा है तो कोई इसे प‍िता और बेटी का सपना कह रहा है। गर्व से भरी इस तस्‍वीर पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख श्रमिक एक्सप्रेस से मध्यप्रदेश पहुंचे 1300 मजदूर