Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुपर लग्जरी ब्रांड Balenciaga को भारत में बेचेगा Reliance, समझौते पर किए हस्ताक्षर

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 4 अगस्त 2022 (19:00 IST)
नई दिल्ली। दुनिया के सुपर लग्जरी ब्रांड को भारतीय बाजारों में उतारने के लिए रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (RBL) ने बॉलेनसिएगा (Balenciaga) के साथ एक रणनीतिक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। इस दीर्घकालिक फ्रैंचाइज़ी समझौते के तहत आरबीएल भारत में बॉलेनसिएगा का एकमात्र भागीदार होगा।

स्पेनिश मूल के क्रिस्टोबल बॉलेनसिएगा ने कंपनी की शुरुआत 1937 में पेरिस से की थी। बॉलेनसिएगा फैशन की दुनिया में बड़ा नाम है, इसे मार्डन कपड़ों और फैशन में नए प्रयोगों के लिए जाना जाता है। 2015 से डेमना, बॉलेनसिएगा की आर्टिस्टिक डायरेक्टर हैं और तभी से बॉलेनसिएगा नई ऊंचाइयां छू रहा है।
webdunia

बॉलेनसिएगा के कलेक्शन में महिलाओं और पुरुषों के रेडी-टू-वियर कपड़े और एसेसरीज़ की बड़ी रेंज शामिल है।इस समझौते पर खुशी जाहिर करते हुए रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड के एमडी दर्शन मेहता ने कहा, दुनिया में कुछ ही ब्रांडों ने वास्तव में बॉलेनसिएगा जैसी रचनात्मकता को अपनाया है।

उन्होंने अपने बेहतरीन और सरल क्रिएशंस के माध्यम से दुनिया में एक खास मुकाम हासिल किया है। देश में ब्रांड को पेश करने का सबसे उपयुक्त समय है क्योंकि भारतीय लग्जरी ग्राहक परिपक्व हो गए हैं और फैशन का उपयोग अपने व्यक्तित्व की रचनात्मक अभिव्यक्ति के रूप में कर रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

10 अगस्त को हुंडई की इस धांसू SUV से उठेगा पर्दा, Hyundai Tucson का इन कारों से है मुकाबला