हेलमेट पहनकर दर्शन के लिए निकली महिलाएं, सबरीमाला मंदिर के बाहर तीसरे दिन भी बवाल

शुक्रवार, 19 अक्टूबर 2018 (08:35 IST)
सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर जारी तनाव कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आज भी दो महिलाओं ने मंदिर जाने की कोशिश की जबकि श्रद्धालु इन महिलाओं के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि यह दोनों महिलाएं मंदिर में प्रवेश करने में विफल रही। 
 
तेलंगाना की एक ऑनलाइन पत्रकार और एक अन्य महिला श्रद्धालु को आईजी पुलिस श्रीजीत की अगुवाई वाली एक टीम सबरीमाला मंदिर ले जाने की कोशिश कर रही है। महिलाएं भारी सुरक्षा के बीच हेलमेट पहनकर सुबह ही सबरीमाला मंदिर के लिए रवाना हो गई।

तेलंगाना की एक ऑनलाइन पत्रकार और एक अन्य महिला श्रद्धालु ने सबरीमाला में प्रवेश की कोशिश की लेकिन भारी विरोध के कारण वे नाकाम रहीं। 
 
इस बीच सबरीमाला के मुख्य पुजारी कंदारारू राजीवरु ने मंदिर को बंद करने की धमकी दी है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी महिला मंदिर में घुसी तो हम पूजा रोक देंगे। हम मंदिर बंद करके चाभी अपने साथ ले जाएंगे। भक्तों की भावनाओं को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए। हम भक्तों के साथ हैं।
 
उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी पिछले दो दिन में एक भी महिला सबरीमाला मंदिर में भगवान अयप्पा के दर्शन नहीं कर सकी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING